प्रदेश ने कांग्रेस मुक्त की ओर बढ़ाया कदम: शाहनवाज

देहरादून। कांग्रेस ने चुनाव से पहले ही हार मान ली है। मेरा दावा है कि कांग्रेस 11 मार्च को चुनाव परिणाम आने पर सिंगल डिजिट भी नहीं पार कर पाएगी। उत्तराखंड कांग्रेस मुक्त उत्तराखंड की ओर कदम उठा चुका है। यह कहना है बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन का। वह बुधवार को प्रदेश बीजेपी मुख्यालय में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

उन्होंने कहा की बीजेपी का विजन इस राज्य को सर्वोत्तम प्रदेश बनाने का है। हुसैन ने कहा कि हरीश रावत ने इस राज्य को बहुत पीछे कर दिया है। रावत ने पोस्टरों में अपने चेहरे तो जरूर चमकाये लेकिन उत्तराखंड वासियों के चेहरे की हंसी छीन ली। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताविहीन हो गई है। ले दे कर रावत और पीके ही बचे है। उन्होंने कांग्रेस को डरी सहमी बताया और कहा कि उसने डर के मारे राहुल गांधी को अपने पोस्टरों से गायब कर दिया। आजादी के बाद यह पहला चुनाव है जिसमें गांधी नेहरू फैमिली हर जगह से गायब है।

उन्होंने कहा कि यह राहुल का डर है क्योंकि उन्होंने हार की जिम्मेदारी लेने से बचने के लिए ऐसा किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कॉमन जनता के रुझान को देख कर डर गई है और चुनाव के मैदान में हाथ छोड़ दिया है। इस दौरान शहनवाज के साथ राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल बलूनी,प्रदेश मीडिया प्रभारी डॉ.देवेंद्र भसीन, सह प्रभारी बलजीत सोनी, प्रदेश प्रवक्ता विनय गोयल, प्रदेश महामंत्री नरेश बंसल प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।