मम्मी के साथ स्क्रीन पर डब्यू करने जा रही हैं शाहिद की बेटी मीशा

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की बेटी मीशा इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चा में हैं। कुछ दिनों पहले शाहिद ने इंस्टाग्राम पर जब उनकी वाइफ मीरा की मीशा के साथ तस्वीर डाली तो वो तस्वीर भारत की टॉप ट्रेंडिंग तस्वीरों में से एक बन गई। वैसे तो मीरा की खूबसूरती को देखकर उन्हें पहले से ही फिल्मों के कई ऑफर आते रहे हैं पर इस तस्वीर के बाद से तो इन मां-बेटी को कई बेबी प्रोडक्टस के ऐड कंपनी से भी ऑफर आ रहे हैं।

बता दें कि हाल ही में मीडियी रिपोर्ट के मुताबिक यह पता चला है कि मीरा राजपूत शाहिद कपूर के मैनेजर के साथ काफी मीटिंग अटैंड करने में बिजी हैं। इन मीटिंग में वो अपने पहले बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी से रिलेटिड डिस्कस करती हैं। हांलाकि अभी भी मीरा बेस्ट ऑफ द बेस्ट ढूंढने में बिजी हैं।

वहीं कुछ दिन पहले विमेन्स डे पर जब मीरा राजपूत से पूछा गया कि वर्किंग वूमैन जो अपने बच्चों को घर छोड़ कर काम पर चली जाती हैं उनके लिए आप क्या कहेंगी तो इस पर मीरा ने बरा ही तीखा जबाव देते हुए कहा कि मुझे घर पर रहना पसंद है, मुझे अपनी बेटी का ख्याल रखना भी बहुत पसंद है, मैं एक दिन का एक घंटा भी अपनी बेटी को छोड़कर ऑफिस में नही बिताना चाहूंगी। वो मेरे पास क्यूं है? वो कोई पप्पी नहीं है , उसका ख्याल रखना मेरा फर्ज है।