शाहरूख खान बनाना चाहते हैं महाभारत पर फिल्म

मुंबई। ईद के मौके पर अपने बांद्रा स्थित बंगले मन्नत में शाहरुख खान मीडिया से मिले। इस दौरान सवाल और जवाब के दौर में शाहरुख खान ने अपनी हसरत बताते हुए कहा कि उनकी इच्छा महाभारत पर फिल्म बनाने की है। उनका कहना था कि ये एक बहुत बड़ा और विस्तरित विषय है, जिस पर भव्य फिल्म बनाने के लिए बड़े बजट और संसाधनों की जरूरत होगी।

बता दें कि शाहरुख का कहना था कि वे इस बात की कोशिश जारी रखेंगे कि एक दिन उनकी कंपनी इसके लिए तैयार हो जाए। उन्होंने इस बात का जवाब नहीं दिया कि महाभारत पर फिल्म बनेगी, तो वे इसमें कौन सा किरदार करना पसंद करेंगे। उनका कहना था कि वे मनोरंजक फिल्में बनाने के क्रम को जारी रखेंगे। चार अगस्त को शाहरुख खान की कंपनी की फिल्म में बनी फिल्म ‘जब हैरी मीट्स सेजल’ रिलीज होने वाली है, जिसका निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है। सेंसर द्वारा फिल्म के ट्रेलर में इंटरकोर्स शब्द पर आपत्ति की है, इस पर उनका कहना था कि फिल्म में कुछ भी ऐसा नहीं है, जिसे भद्दा कहा जा सके।

वहीं शाहरुख ने कहा कि हमेशा मैं पारिवारिक फिल्में बनाता हूं और इसे लेकर कोई समझौता करने का सवाल ही नहीं है। शाहरुख ने एक सवाल के जवाब में ये भी साफ कर दिया कि उनके दोनों बच्चे आर्यन और सुहाना पहले अपनी पढ़ाई पूरी करेंगे, जिसमें चार-पांच साल का वक्त लगेगा, इसके बाद वे अपनी पसंद का करियर चुनने के लिए आजाद होंगे। उन्होंने कहा कि उनकी बेटी अगर फिल्मों में आना चाहेगी, तो वे इसका स्वागत करेंगे। शाहरुख खान ने उन अटकलों को खारिज कर दिया, जिनमें कहा जा रहा था कि करण जौहर ने सुहाना की लॉन्चिंग के लिए कहानियों को चुना है।