अहमदाबाद: एक साथ 7000 सेजल से मिले शाहरूख खान

अहमदाबाद। शाहरूख खान के फैंस उनकी आने वाली फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ का बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म की टीम ने प्रचार के लिए पहले मिनी ट्रेलर सीरीज लांच की जिससे फिल्म के मूड और उसके बारे में थोड़ी- थोड़ी जानकारी दी गई। शाहरूख फिल्म में हैरी का किरदार निभा रहे हैं तो वहीं अनुष्का शर्मा सेजल की भूमिका में नज़र आएंगी।

बता दें कि शाहरूख की फिल्म को प्रमोट करने के लिए अहमदाबाद में एक कॉन्टेस्ट का आयोजन किया गया। जिसमें एक नहीं दो नहीं बल्कि 7000 रियल सेजल ने हिस्सा लिया। दरअसल फिल्म को प्रमोट करने के लिए सोशल मीडिया पर एक नंबर शेयर किया गया था जिसके साथ एक मेसेज भी दर्शकों को दिया गया था मेसेज में लिखा गया था कि जिस शहर से सबसे ज्यादा सेजलों की मिस्डकॉल आएगी वहीं पर फिल्म का पहला गाना रिलिज किया जाएगा। सेजल एक गुजराती नाम है जिसके कारण सबसे ज्यादा मिस्डकॉल गुजरात से आए जिसकी वजह से प्रतियोगिता भी गुजरात में ही की गई। जिसमें 7000 सेजलों ने भाग लिया।

वहीं शाहरूख ने भी इस कार्यक्रम में भाग लिया और वो अहमदाबाद पहुंचे जहां उन्होंने 7000 सेलजों से मुलाकात की। ये तो सभी जानते हैं कि शाहरूख कभी भी अपने फैंस को नाराज नहीं करते हैं वो हमेशा उनका ख्याल रखते हैं। शाहरूख अपने फैंस का जवाब देने में जरा भी देर नहीं करते कभी वो ट्वीट के जरिए फैंस का जवाब देते हैं तो कभी फिल्म के प्रमोशन के बहाने उनसे मिलने पहुंच जाते हैं। इस बार शाहरूख ने अपने फैंस से मिलने का एक नया तरीका निकाला और इतनी सारी सेजल से मिलने पर फिल्म की टीम काफी उत्साहित हुई। क्योंकि उनके प्रमोशन का फंडा भी फिट रहा। शाहरूख भी यहां सबसे मिलकर काफी खुश नज़र आए। शाहरूख ने यहां सबके साथ थोड़ा वक्त गुजारा और फोटो भी खिचवाई। इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी ये फिल्म 4 अगस्त को रिलिज होगी।