माइक से भी रोमांस कर सकते हैं शाहरूख खान: अनुष्का शर्मा

नई दिल्‍ली। बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान की आने वाली फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ में तीसरी बार एक्‍ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ काम कर रहे हैं। अनुष्का शाहरुख को काफी अच्‍छे से जानती हैं और ‘रोमांस के बादशाह’ कहलाने वाले शाहरुख की उन्‍होंने कुछ अनोखी तारीफ कर दी है। शाहरुख खान स्‍क्रीन पर कई हीरोइनों के साथ रोमांस कर चुके हैं लेकिन सिर्फ लड़कियों के साथ नहीं, शाहरुख खान को माइक के साथ भी रोमांस कर सकते हैं। यह हम नहीं बल्कि शाहरुख खान की हीरोइन अनुष्‍का शर्मा कह रही हैं।

bollywood, shah rukh khan, romance, microphone, anushka sharma
shah rukh khan romance

बता दें कि शाहरुख खान रोमांस को लेकर इतने सहज हैं कि अनुष्‍का के लिए ‘जब हैरी मेट सेजल’ में रोमांटिक सीन करना काफी आसान हो गया। बीते बुधवार को शाहरुख, अनुष्‍का और इम्तियाज अली ने इस फिल्‍म का एक और गाना रिलीज किया। इस मौके पर भी प्रमोशन की नई स्‍टाइल अपनाते हुए शाहरुख और अनुष्‍का ने एक दूसरे के साथ रोमांटिक डेट इंजॉय की।

वहीं अनुष्का शर्मा ने शाहरुख खान के साथ ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से अपने अभिनय कैरियर की शुरुआत की थी। अब अनुष्का 51 वर्षीय अभिनेता के साथ तीसरी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ में काम कर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस मौके पर शाहरुख खान के साथ रोमांस करने के सवाल पर अनुष्का ने मीडिया से कहा कि बहुत आसान था। वह बहुत सहज व्यवहार करते हैं। अगर आप इस गाने को देखेंगे, तो आपको महसूस होगा कि जब वह प्यार से आपकी ओर देख रहे होते हैं, तब उनकी आंखों में बहुत सहजता होती है।