पद्मावती के चलते परी और पैडमैन पर छाया संकट

नई दिल्ली। पद्मावती विरोध झेलते-झेलते 2018 में आ गई। करणी सेना अभी भी मोर्चा संभाले हुए है। करणी सेना ने कहा कि फिल्म रिलीज हुई तो बवाल होगा। वहीं पद्मावती दूसरी फिल्मों के लिए भी परेशानी का सबब बनती जा रही है। खबर है कि पद्मावती 25 जनवरी को रिलीज हो सकती है। अब इसके रिलीज के चलते परमाणु और पैडमैन के रिलीज में दिक्कतें आ रहीं हैं।

 

अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म पैड मैन की रिलीज़ को 26 की बजाय 25 जनवरी कर लिया लेकिन ख़तरा उसके बाद की दोनों फिल्मों को लेकर है और इसका सबसे बड़ा कारण पद्मावती है।पद्मावती की रिलीज डेट टलते-टलते जनवरी में हो गई है।9 फरवरी को रिलीज़ होने वाली अनुष्का शर्मा की परी और 23 फरवरी को रिलीज़ होने वाली जॉन अब्राहम की परमाणु-द स्टोरी ऑफ़ पोखरण को लेकर अभी प्लान होल्ड पर रखा गया है। एक बार पद्मावती को लेकर स्थिति स्पष्ट हो जाए फिर आगे की बात होगी।

इस साल बहुत सारी बड़ी फिल्में रिलीज एक साथ टकराने की स्थिति में आ रही है।रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर 2. 0 को 14 अप्रैल की बजाय 27 अप्रैल को लाये जाने की तैयारी है, जिस दिन कंगना रनौत की मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ़ झांसी रिलीज़ होगी।इन बड़ी फिल्मों के क्लैश से फिल्मों की कमाई पर बड़ा असर पड़ेगा।