शब्बीर खान करेंगे प्रभुदेवा की जगह दबंग-3 का निर्देशन

मुंबई। ट्यूबलाइट के बाद सलमान खान की अगली फिल्मों की योजना में सबसे ज्यादा चर्चा दबंग की तीसरी कड़ी को लेकर हो रही है, जिसमें रोज नए बदलाव की खबरें मिल रही हैं। इस फिल्म को लेकर एक और बड़ी खबर आई है। अब तक माना जा रहा था कि दबंग-3 का निर्देशन सलमान खान ने साउथ के दिग्गज प्रभुदेवा को सौंपा है, जिनके साथ वे अतीत में वॉन्टेड में काम कर चुके हैं। अब ताजा खबर आ रही है कि दबंग-3 का निर्देशन शब्बीर खान करेंगे, जिनके निर्देशन में बनी फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ शुक्रवार ही रिलीज हुई है।

bollywood, Shabir Khan, director, Dabangg 3, place, Prabhudeva
Shabir Khan director Dabangg 3

बता दें कि शब्बीर खान ने खुद इस खबर पर सच्चाई की मुहर लगाते हुए कहा है कि वे जल्दी ही इस फिल्म की योजना पर काम शुरू करने जा रहे हैं। शब्बीर खान का कहना है कि फिल्म इसी साल शुरू होकर 2018 में रिलीज हो जाएगी। प्रभुदेवा के साथ कब और क्यों बात बिगड़ी, ये अभी पता नहीं चल रहा है। प्रभुदेवा को दबंग-3 का निर्देशन सौंपने की बात खुद सलमान खान ने ट्यूबलाइट के प्रमोशन के दौरान कही थी।

वहीं ये सुना गया है कि प्रभुदेवा को लेकर अरबाज और सलमान की राय अलग-अलग थी। अरबाज दबंग सीरिज के निर्माता हैं। दबंग-2 का निर्देशन भी कर चुके हैं। दबंग-3 का निर्देशन करने से अरबाज को सलमान ने खुद ही मना किया और फिर नए निर्देशक की तलाश शुरु हुई। सलमान ने पहले कभी शब्बीर खान के साथ काम नहीं किया है। शब्बीर खान टाइगर श्रॉफ की लॉन्चिंग फिल्म ‘हीरोपंती’ के निर्देशक रहे और फिर उनके साथ ‘बागी’ बना चुके हैं। शब्बीर पहली बार किसी और सितारे के साथ काम करेंगे।