सेक्सी बार्बी गर्ल गाने के लिए धमाल, 24 लाख लोगों ने ऑन लाइन देखा

नई दिल्ली।  इन दिनों बिहार की बेटी स्वाती शर्मा का गाना सेक्सी बार्बी गर्ल धमाल मचाए हुए है। वैसे इसके पहले स्वाती ने अपना पहला गाना फिल्म तनु वेड्स मनु रिटर्न्स में गाया था जिसने जमकर धमाल मचाया था। इस फिल्म में बन्नो तेरा स्वैगर स्वाती ने गया था। स्वाती का जन्म बिहार के मुजफ्फरपुर में हुआ था। उन्होने अपनी ग्रेजुएशन मेरठ से की और सात साल की ही उम्र से वो गायिकी कर रही हैं। साल 2015 में बॉलीबुड में स्वाती ने कदम रखा है।

हाल में ही आने वाली फिल्म तेरा इन्तजार का गाना सेक्सी बार्बी गर्ल रिलीज किया गया है। जिसका ट्रैक यू-ट्यूब पर लांच होते हैं । अब तक 24 लाख लोग इस गाने को देख चुके हैं। ये गाना सनी लियोन के ऊपर फिल्माया गया है। इस फिल्म में सनी लियोन के साथ अरबाज खान लीड रोल में हैं। ये गाना लगातार लोकप्रिय होता जा रहा है।

फिल्म के म्यूजिक डॉरेक्टर राज आशू ने कहा है कि स्वाती की आवाज डिफरेंट जॉनर पर सूट करती है। स्वाती अलग-अलग शैलियों में गायिकी का हुनर जानती है। उनकी आजाव का जादू सर पर चढ़कर बोला है। स्वाती की आवाज में दमदार खनक है । इस गाने के लिए ऐसी ही आवाज हमें चाहिए थी। इसलिए ये गाना स्वाती को दिया गया था।