साक्षी ने क्यों कहा आमिर खान बच्चों की तरह शरारती हैं…

मुंबई। अभिनेत्री साक्षी तंवर का कहना है कि एक्टर आमिर खान में बच्चों के जैसे हैं और वह जो भी करते हैं, पूरे जुनून के साथ करते हैं। वह आगामी फिल्म ‘दंगल’ में आमिर के साथ नजर आएंगी। साक्षी ने कहा “आमिर खान जो भी करते हैं, उसको लेकर उनमें बच्चों जैसा उत्साह होता है। फिल्म की स्टोरी पढ़ने के दौरान और वर्कशाप तक कि शूटिंग के पहले भी वह हर काम में शामिल होते हैं। वह बच्चों की तरह हर बात पूछते हैं व जानने की कोशिश करते हैं।”

sa

अभिनेत्री ने बताया कि जहां ज्यादातर कलाकार भावनाओं को समझकर सही प्रदर्शन करने के लिए संवाद या दृश्यों पर ध्यान केंद्रित करते हैं, वहीं आमिर दृश्य के हर पहलू को समझने की कोशिश करते हैं। साक्षी का मानना है कि इस जुनून की वजह से ही आज आमिर इस मुकाम पर हैं। साक्षी ने बताया कि आमिर के साथ काम करने को लेकर उन्हें कोई घबराहट नहीं महसूस हुई। ‘दंगल’ में अभिनेत्री महावीर फोगाट की पत्नी दया कौर का किरदार निभा रही हैं। आमिर महावीर फोगाट के किरदार में हैं।

राजस्थान के अलवर में जन्मीं और पली-बढ़ीं साक्षी ने दिल्ली के लेडी श्री राम कॉलेज से स्नातक किया है। बालाजी टेलीफिल्म्स के लोकप्रिय टीवी धारावाहिक ‘कहानी घर-घर की’ में पार्वती के किरदार ने उन्हें घर-घर में मशहूर कर दिया। अभिनेत्री ने बताया कि 20 साल पहले जब वह मुंबई आई थीं तो उनके पिता भी उनके साथ आए थे और उन्होंने उनके के रहने आदि का इंतजाम किया। वह खुद को खुशनसीब मानती हैं कि उनके माता-पिता ने उन्हें इतना सहयोग दिया है।

फिल्म की कहानी दो कुश्ती की चैंपियन खिलाड़ियों गीता फोगाट और बबीता कुमारी के इर्द-गिर्द घूमती हैं। साक्षी ‘दंगल’ में काम करने वाली चारों युवा कलाकारों जायरा, सुहानी, फातिमा और सान्या को अद्भुत मानती हैं। नितेश तिवारी निर्देशित ‘दंगल’ 23 दिसंबर को रिलीज होगी।