संजय दत्त की बायोपिक में मान्यता का रोल में दिखेगी ये एक्ट्रेस

मुंबई। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनने वाली संजय दत्त की बायोपिक के कलाकारों की टीम में एक और एंट्री हुई है। सुनने में आया है कि इस फिल्म में संजय दत्त की तीसरी पत्नी के रोल में एक्टर मनोज वाजपेयी की वाइफ एक्ट्रेस नेहा वाजपेयी नजर आएंगी।

नेहा भी फिल्मों में काम कर चुकी हैं और बाॅलीवुड में एक समय में काफी चर्चा बंटोर चुकी हैं लेकिन विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म करीब में उनको बॉबी देओल के अपोजिट लॉन्च कराया गया था, ये फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर सकी थी। इसके बाद नेहा ने रितिक रोशन और करिश्मा कपूर को लेकर बनी खालिद मोहम्मद की फिल्म फिजा में रितिक की जोड़ीदार के तौर पर काम किया था। हीरानी की फिल्म के साथ नेहा सालों बाद बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं।

मनोज से शादी और एक बेटी की मां बनने के बाद नेहा अपनी घर-गृहस्थी संभालने में बिजी थी। संजय दत्त की बायोपिक फिल्म की टीम में उनके रोल में रणबीर कपूर और साथ में सोनम कपूर, विकी कौशल, परेश रावल के नाम तय हुए हैं। परेश रावल सुनील दत्त का रोल करेंगे, जबकि नरगिस दत्त के रोल में किसी का नाम तय नहीं है। अनुष्का शर्मा इस फिल्म में टीवी पत्रकार की छोटी सी भूमिका करेंगी। 14 जनवरी को फिल्म की शूटिंग का आगाज हो चुका है।