सुनिए बेफिक्रे के किसिंग सीन पर क्या बोले रणवीर?

मुंबई। अभिनेता रणवीर सिंह का कहना है कि उनकी अगली फिल्म ‘बेफिक्रे’ में चुंबन दृश्यों के अलावा देखने लायक एक अच्छी कहानी और कई चीजें हैं। आईएएनएस को दिए एक बयान में रणवीर ने कहा, “हां, इसमें एक अच्छी कहानी है। जब आदित्य चोपड़ा ने इसका ट्रेलर रिलीज करने से पहले मुझे दिखाया था, तो मैंने कहा था कि वह फिल्म की ज्यादातर चीजों को दर्शाने वाले प्रोमो को क्यों जारी कर रहे हैं? इस प्रोमो में फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है।”

be

रणवीर ने कहा कि फिल्म के ट्रेलर को लेकर उनके और आदित्य के बीच बहस भी हुई थी, लेकिन वह दर्शकों को इस फिल्म के विभिन्न पहलुओं से वाकिफ कराना चाहते थे। इसलिए, उन्होंने थोड़े कट के साथ प्रोमो को जारी किया। इस फिल्म में वाणी कपूर के साथ नजर आने वाले अभिनेता रणवीर ने कहा कि ‘बेफिक्रे’ के पहले दृश्य को देखने के बाद से ही दर्शकों इसके दोनों किरदारों के बारे में जानना शुरू कर देंगे।

फिल्म जगत में प्रेम कहानियों में आए बदलाव और इनके प्रति लोगों के बदलते नजरिए के बारे में रणवीर ने कहा, “रोमांटिक फिल्मों की बात की जाए, तो पीढ़ी दर पीढ़ी इसमें बदलाव हुए हैं। आज की युवा पीढ़ी सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे से संपर्क करती है। यह सब उस समय मौजूद नहीं था, जब मैं 17 या 18 साल का था।” रणवीर अभिनीत फिल्म ‘बेफिक्रे’ नौ दिसंबर को रिलीज होने जा रही है।