संजू बाबा के रंग में रंगे चॉकलेटी ब्वॉय रणबीर कपूर

मुंबई। बॉलीवुड के चॉकलेटी ब्वॉय की इमेज वाले रणबीर कपूर को वैसे तो आपने कई बार देखा होगा लेकिन अब उनको पहचान पाना मुश्किल ही नहीं बल्कि नामुमकिन है। पिछले काफी दिनों से अपने लुक पर काम करते हुए रणबीर कपूर की तैयारी का जलवा पहली बार लोगों के सामने आया जिसे देखने के बाद आप भी कहेंगे क्या ये वही क्यूटीपाई है।

दरअसल रणबीर कपूर संजय दत्त की बॉयोपिक में काम कर रहे है जिसके चलते वो ना केवल अपने लुक बल्कि चाल-ढाल पर काफी दिनों से मेहनत कर रहे थे। और जब वो अपने इसी लुक के साथ संजय दत्त के घर डॉयरेक्टर अनुराग बसु के साथ मिलने गए तो संजू बाबा के लिए उनको पहचान पाना काफी मुश्किल था हालांकि रनबीर ने संजय को सरप्राइज देने के लिए एक खास मौका चुना।

खबरों की मानें तो रणबीर जिस दिन संजय दत्त से मिलने गए थे उस दिन मान्यता और संजय की वेडिंग एनिवर्सिरी थी और वो उस दिन वो घर पर ही बच्चों के साथ सैलिब्रेशन कर रहे थे। संजय दत्त पर बन रही बायोपिक को राजकुमार हिरानी बना रहे हैं जिसे विधु विनोद चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म में मान्यता का किरदार दिया मिर्जा निभा रही है तो वहीं नरगिस के रोल में मनीषा कोयराला निभा रही है। हालांकि फिल्म में सुनील दत्त का किरदार कौन निभा रहा है इस पर सस्पेंस अभी भी बरकरार है। कहा जा रहा है कि इस रोल को परेश रावल निभा सकते है।