देखिए बिग बॉस से निकलकर कैसे मस्ती कर रहे हैं मनवीर और नितिभा

नई दिल्ली। बिग बॉस सीजन 10 से साधारण इंसान ने सेलिब्रिटी बने मनवीर गुर्जर इन दिनों अपने दोस्तों के साथ खूब मस्ती कर रहे है और ये दोस्त कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस के प्रतियोगी ही है। दरअसल सोशल मीडिया पर मनवीर गुर्जर, लोपा मुद्रा राउत, नितिभा कौल और आकांक्षा की तस्वीरे वायरल हो रही है।

इन सभी पिक्चर्स के अलावा मनवीर की एक और फोटो भी वायरल हो रही है जिसमें वो नितिभा के साथ अकेले दिखाई दे रहे है हालांकि ये तस्वीर मनवीर और नितिभा दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है हालांकि ये कहां की है इस बात का पता नहीं चल पा रहा है।

 

वैसे तो आपने बिग बॉस में मनवीर और नितिभा की दोस्ती देखी होगी जिसके बाद उनके साथ की ये तस्वीरे किस कहानी की ओर इशारा कर रही है ये तो फिलहाल वक्त ही बताएगा लेकिन इन तस्वीरों को देखकर ये जरुर कह सकते है कि अभी बिग बॉस के सभी प्रतिभागी मस्ती करने के फुल ऑन मूड में है।

बिग ब़ॉस सीजन 10 में इस बार एक नए कॉन्सेप्ट को अपनाकर सेलिब्रिटीज के साथ इंडिया वालों को मौका दिया था जिसमें सेलिब्रिटीज और इंडियावालों को मिलाकर कुछ 14 लोगों शामिल हुए।

जिसके आखिरी हफ्ते में या यूं कहें कि रोहन मेहरा के घर से बेघर होने के बाद लोपा मुद्रा राउत, मनु पंजाबी, मनवीर गुर्जर, वीजे बानी बचे थे जिनके बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली। हालांकि मनु पंजाबी ग्रैंड फिनाले के दिन शो में ऑाफर हुई रकम 10 लाख रुपये लेकर घर को अलविदा कह दिया था जिसके बाद लोपा मुद्रा भी रेस से बाहर हो गई और अंतिम दो फाइनलिस्ट में बानी और मनवीर पहुंचे थे जिसके बाद मनवीर को ज्यादा वोट मिलने के बाद बिग बॉस सीजन 10 का विजेता घोषित किया गया।

शो को जीतने के बाद मनवीर ने कहा, मैं बहुत खुश हूं। मैंने अपने इस सफर को जिया है और अपनी तरह से लड़ा। अब विजेता बनकर यहां बैठा हूं। मुझे लगता है कि मैंने जो भी किया वो दिल से किया। ये मेरी ईमानदारी का नतीजा है। विजेता बनने के बाद मनवीर को 40 लाख रुपये नकज दिये गए।