देखिए कैसे दिल्ली की लड़की ने अक्षय को पलटा

नई दिल्ली। अक्षय कुमार बॉलीवुड में सबसे फिट एक्टर्स में काउन्ट होते है। लेकिन आज कल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है इसमें अक्षय को एक लड़की पटखनी देते हुए नजर आ रही है। बदा दें की इस वीडियो में अक्षय के साथ तापसी और मनोज वाजपेयी भी नजर आ रहे है। दरअसल यह वीडियो दिल्ली के गार्गी कॉलेज का है।

आपको बता दें की तापसी पन्नू की फिल्म नाम शबाना 31 मार्च को रिलीज हो रही है और इस फिल्म में अक्षय भी गेस्ट रोल में दिखेगें। इसी फिल्म के प्रमोशन के लिए तापसी, अक्षय और मनोज वाजपेयी दिल्ली के गार्गी कॉलेज पंहुचे थे। इसी शो के दौरान एक लड़की ने अक्षय को पटखनी दी थी।

वैसे तो अक्षय हमेशा से ही लड़कियों को आत्मरक्षा के लिए तैयार रहने की बात करते है और कई बार उन्होनें इसके लिए सोशल मीडिया पर वीडियो भी शेयर की है। लेकिन इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान अक्षय हर जगह लड़कियों को सेल्फ डिफेंस की जरुरतच समझाते नजर आ रहे है।

बता दें की दिल्ली में फिल्म के प्रमोशन के साथ-साथ यंहा फिल्म की पहली स्क्रीनिंग भी की गई। अक्षय और तापसी की यहग पहली स्क्रीनिंग स्टार्स के लिए नहीं बल्कि दिल्ली की महिला पुलिसकर्मियों के लिए रखी गई थी। इसमें अक्षय और तापसी भी महिलाओं के साथ फिल्म देखते हुए नजर आए थे।