बागपत में बदमाश बेख़ौफ़, सरेआम हत्या कर की लूट

बागपत। यूपी के बागपत में बदमाश बेख़ौफ़ है और आये दिन एक के बाद एक बड़ी वारदात को अंजाम दे रहे है। ताजा मामला कोतवाली बागपत क्षेत्र का है जहाँ दिनदहाड़े हथियारों से लैश मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने ईंट भट्टे पर लूट का विरोध करने पर मुनीम की गोली मारकर हत्या कर दी और भट्टे का कैश ,मोटरसाइकिल और मोबाइल लूट कर फरार हो गए।

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है । दरअसल बागपत कोतवाली इलाके के पाली गाँव का रहने हरेन्द्र पाली गाँव के जंगल में स्थित पूर्व जिला पंचायत सदस्य अजय चौहान के ईंट भट्टे पर मुनीम था । आज सुबह अपनी बाइक पर सवार होकर भट्टे पर जा रहा था जैसे ही वह भट्टे के निकट पहुंचा तो पहले से ही घात लगाए बैठे दो बदमाशो ने मुनीम से लूट का प्रयास किया विरोध करने पर मुनीम को गोली मारकर मौत के घाट उतार दियाष

मुनीम को मारने के बाद बदमाश उसकी बाइक और मोबाइल लूटकर फरार हो गए मामले की सूचना मिलते ही जिले के आलाधिकारी और अन्य थानो की पुलिस फ़ोर्स मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है।
अजय कुमार, संवाददाता