दिल्ली में फिर हुई मानवता शर्मसार, 4 साल की बच्ची के साथ रेप

राजधानी दिल्ली में अपराध कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। ताजा मामला दिल्ली के बाबा हरिदास नगर से सामने आया है। जहां एक युवक ने चार साल की मासूम को अपनी हवस का शिकार बना लिया। युवक स्कूल वैन ड्राइवर है जिसने चार साल की मासूम के साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है। जानकारी के अनुसार मासूम के परिजनों ने एक महीने पहले ही स्कूल वैन सेवा लेनी शुरू की थी। 30 साल का स्कूल वैन ड्राइवर बच्ची को आखिर में छोड़ा करता था। ऐसे में आरोपी ने मौका देखकर मासूम के साथ दुष्कर्म किया।

school van, driver rape, gril rape, delhi, police, swati jaihind
crime

जब मासूम अपने घर लौटी तो उसने अपनी मां को पूरी बात की जानकारी दी। जिसके बाद मासूम की मां ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस के अनुसार मासूम को दीन दयाल अपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस के अनुसार आरोपी स्कूल वैन ड्राइवर को देर रात हिरासत में ले लिया गया है। आरोपी शादीशुदा है और उसकी एक बेटी भी है। यह पूरा हादसा दिल्ली के बाबा हरिदास नगर इलाके का है।

वही मामला सामने आने पर दिल्ली महिला आयोग की चेयरपर्सन स्वाति जयहिंद ने अस्पताल में जाकर मासूम के परिजनों से मुलाकात की है। उन्होंने कहा है कि आए दिन में मासूम बच्चियों के साथ रेप की खबर सामने आ रही है। उन्होंने कहा है कि अब ऐसा कानून बनाने की जरूरत है कि इन वारदातों में जिसका भी नाम सामने आए तो उसे सीधा फांसी की सजा सुना दी जाए। उनके अनुसार दिल्ली में बढ़ते अपराध को देखते हुए वह कई बार केंद्र से इसपर हाई लेवल कमेटी बनाने की अपील कर चुकी हैं लेकिन अभी तक इस मांग पर कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया है।