प्रदेश को लूटने में अखिलेश ने नहीं छोड़ा कोई कोर कसरः सतीश मिश्रा

बलिया। उत्तर प्रदेश के बलिया जनपद के टाउन हॉल के मैदान में सभा को संबोधित बसपा के राष्टी्रय महासचीव सतीश मिश्रा ने बलिया सदर से बसपा के प्रत्याशी नारद राय के समर्थन में टाउन हॉल के मैदान में जनसभा की बसपा के हजारों कर्तकर्ता उपस्थित रहे। सतीश मिश्र ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से लेकर प्रधानमंत्री मोदी तक सभी के बारे में कुछ न कुछ कहा आइये बाते है, सबसे पहले अखिलेश यादव के बारे में क्या कुछ कहा आइए सुनाते हैं।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बारे में बोला कि अधिकारियों के साथ क्रिकेट खेलते हैं ताकि अधिकारी अपनी जगह बने रहे। दूसरी तरफ मोदी के हर गांव में शमशान घाट बनाने के ब्यान पर कहा कि मोदी की बड़ी योजना का है अब चाहते हैं कि आबादी भी कम हो धन्य है हमारे देश के प्रधानमंत्री धन्य है ।

सतीश मिश्रा से पूछा गया की एक तरफ लॉ एंड आर्डर के बारे बात करते है तो दूसरी तरफ मुख्तार अंसारी को अपनी पार्टी में क्यों लिया तो मिश्र जी कहा कि क्या उनके बारे में नही जानते है कि कितना शरीफ है वहीं नारद राय बलिया सदर के प्रत्यासी बोलते बोलते आँखों में आंसू आ गए उन्होंने क्या कुछ कहा कि मैं आजीवन बहन जी के साथ रहूंगा।

 -संजय कुमार तिवारी