दुश्मनों को अम्मा के आकस्मिक निधन का फायदा नहीं उठाने दिया जाएगाः शशिकला

चेन्नई। एआइएडीएमके की पार्टी अध्यक्ष शशिकला ने सोमवार को एक सम्मेलन में कहा है कि अम्मा की मौत का फायदा किसी भी तरह से किसी भी विरोधी को नहीं उठाने दिया जाएगा। उन्होंने कहा है कि पार्टी के लोगाें के स्नेह के आधार पर उन्होंने कमान संभाली है, इसके साथ ही एकबार फिर से अम्मा को याद करते हुए शशिकला ने कहा कि उनकी जगह को कोई और नहीं भर सकता है।

आपको बता दें कि एआईएडीएमके संस्थापक एमजी रामचंद्रन के जयंती की पूर्व संध्या पर एक कार्यक्रम के आयोजन में उन्होंने कहा कि पार्टी में अम्मा की कमी हमेशा खलती रहेगा, उनकी आकस्मिक मौत का अगर कोई विरोधी फायदा उठाने के बारे में सोच रहे हैं तो ऐसा किसी भी हाल में नहीं होने दिया जाएगा। उन्होंने कहा, कोई पुरची तलैवी अम्मा की जगह नहीं भर सकता, लेकिन करोड़ों पार्टी कार्यकर्ताओं पर बड़ी जिम्मेदारी है जो इसकी जड़ें हैं। यह सुनिश्चित करना है कि दुश्मनों को किसी भी तरह अम्मा के आकस्मिक निधन द्वारा पैदा संकट का फायदा नहीं उठाने दिया जाए। शशिकला ने कहा कि जयललिता अकसर कड़े परिश्रम और निष्ठा के लिए सम्मानित करती थीं और पार्टी में इसके ही मायने थे।

जयललिता के निधन के बाद पिछले महीने पार्टी महासचिव बनाये जाने के संदर्भ में उन्होंने कहा, वैसे तो मैं अपनी बाकी जिंदगी इन 33 सालों को याद करते हुए बिता सकती थी, लेकिन मैंने इस फिक्र में खुद को सार्वजनिक जीवन में समर्पित करने का फैसला किया कि भारत के तीसरे सबसे बड़े आंदोलन को झटका नहीं लगना चाहिए।