शशिकला और जयललिता के बीच फंसे रामू!

मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर रामगोपाल वर्मा ने जयललिता के निधन के बाद उनकी जिंदगी पर फिल्म बनाने की घोषणा की थी। आज कल इसी फिल्म की तैयारियों में लगे रामगोपाल वर्मा तलिमनाडु में अचानक आए एक नाम शशीकला के जुड़ जाने से काफी परेशानी में आ गए है। तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के निधन के बाद रामगोपाल ने जयललिता पर फिल्म बनाने का ऐलान किया था। लेकिन तमिलनाडु की राजनीति में जैसे जैसे घटनाक्रम बदला और उनकी सहेली शशिकला मुख्यमंत्री की कुर्सी के करीब आकर जेल की सलाखों के पीछे पंहुचने की घटनाओं के बाद रामगोपाल वर्मा अब कंफ्यूज हो गए है कि अब इस फिल्म को जयललिता के ऐंगल से बनाए या शशिकला के ऐंगल से बनाए।

 

सूत्रों के मुताबिक इस कंफ्यूजन की वजह से फिल्म की लेखन टीम को कुछ वक्त के लिए रोक दिया गया है क्योंकि रामू अभी भी निजी तौर पर जयललिता की जिंदगी को एक फिल्म के लिए ज्यादा उपयोगी मानते हैं, लेकिन जयललिता के निधन के बाद जैसे जैसे घटनाक्रम बदला और शशिकला सामने आईं, उससे रामू को लगता है कि मौजूदा दौर में शशिकला पर बनने वाली फिल्म में कम मसाला नहीं होगा।

उनकी टीम के सूत्र बताते हैं कि ज्यादा संभावना इस बात की है कि पहले शशिकला की जिंदगी पर फिल्म बने और फिर जयललिता की जिंदगी पर फिल्म बने, जो उनके निधन के बाद क्लाइमेक्स कर दी जाए। उम्मीद है कि रामू जल्द ही अपनी इस कंफ्यूजन को दूर करेंगे और इस बारे में कोई फैसला लेंगे।

आपको बता दें कि रामगोपाल वर्मा इस वक्त अपनी नई हिंदी फिल्म सरकार 3 को अंतिम रुप देने में व्यस्त हैं, जो मार्च में रिलीज होने जा रही है। सरकार सीरिज की इस तीसरी फिल्म में एक बार फिर सुभाष नागरे के रोल में अमिताभ बच्चन हैं, जो फिर से मुंबई के अंडरवर्ल्ड डॉन के किरदार में नजर आएंगे। इस सीरिज में बच्चन के साथ मुख्य भूमिकाओं में मनोज वाजपेयी, अमित शाद और यामी गौतम हैं। यामी गौतम इस फिल्म में एक्शन करती नजर आएंगी और उनको मेन वैंप कहा जा रहा है, जो नागरे से अपने पिता की मौत का बदला लेना चाहती है। मनोज वाजपेयी सत्या और कौन के बाद फिर से रामू कैंप में लौट रहे हैं। यह फिल्म 17 मार्च को रिलीज होने वाली है।