जानिए: आखिर क्यों बिग बॉस के घर में पहले दिन क्यों रोने लगी सपना चौधरी

नई दिल्ली। बिग बॉस देखने वाले दर्शकों का इंतेजार आखिर खत्म हो ही गया। रियलिटी शो बिग बॉस का पहला एपिसोड टेलीकास्ट हो गया है। बिग बॉस के घर में 14 कंटेस्टेंट हैं। वहीं बराबर वाले घर में 4 कंटेस्टेंट हैं। बिग बॉस के घर में पहले दिन हिना खान और बेनाफ्शा का जन्मदिन मनाया गया। वहीं दूसरी तरफ हरयाणवी डांसर सपना चौधरी और दाऊद के दामाद जुबैर के बीच नोक झोंक भी देखने को मिली। दोनों के बीच की नोक-झोंक इतनी ज्यादा बढ़ गई कि सपना पहले ही दिन रोने लगी।

big boss
big boss

बता दें कि बिग बॉस के घर में कुछ कंटेस्टेंट आपस में बैठे बात कर रहे थे तभी दाऊद के दामाद जुबैर बीच में बोलते हुए बोले की मुझे एक नॉन वेज जोक याद आ रहा है। इतने सपना उन्हें वो जोक सुनाने से रोकती जुबैर जोक सुना चुके थे। सपना को जोक सुनकर अच्छा नहीं लगा और वो जुबैर की आलोचना करने लगी। सपना ने जुबैर को बोला की छी आप कितने गंदे हैं लड़कियों के सामने ऐसा कोई बोलता है। सपना ने जुबैर को कहा कि आपको ध्यान रखना चाहिए कि आप लड़कियों के बीच में बैठे हैं। इस पर जुबैर को सपना की बात अच्छी नहीं लगी और उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि हमें मत बताओं कि क्या गंदा है और क्या अच्छा।

वहीं जुबैर को जवाब देकर सपना वहां से जाने लगती है। लेकिन सपना की बात सुनकर जुबैर ने कहा कि मुझे मत समझाओं कि मुझे क्या बोलना है और क्या नहीं। अगर आपको पसंद नहीं है तो आप यहां से जा सकती हैं लेकिन हमारे यहां तो ऐसे ही बोलते हैं। उसके बाद सपना जुबैर से बोलती है कि आपको शर्म आनी चाहिए। जुबैर भी चुप नहीं बैठे उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि अच्छा शर्म हम करें और आप क्या केरेंगी। इतना सुनकर सपना रोने लगती है और बेडरूम में चली जाती हैं। उसके बाद छे हिना उनके पीछे उन्हें समझाने जाती हैं कि ये बिग बॉस का घर है और ये सबका घर है। यहां कोई भी कुछ भी बोलेगा आपको इसकी आदत डालनी पड़ेगी। अगर आपने ऐसा नहीं किया तो आपको बाहर किया जा सकता है। हिना के समझाने पर सपना ने उन्हें शक्रिया कहा।