संजीव बालियान ने साधा सपा सरकार पर निशाना

शामली। जिले में पहुँचे केंद्रीय संसाधन मंत्री संजीव बालियान ने 17 जातियों के आरक्षण के मुद्दे पर प्रदेश की अखिलेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि एक जाती पहले भी धोका खा चुकी है अब तुम धोका मत खाओ चुनाव से पहले आरक्षण की बात सिर्फ मीठी गोली है और कुछ नहीं। उन्होंने अतीक अहमद द्वारा दिए मोदी जी को कविता के द्वारा गाली देने के मामले कहा कि यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है और समाजवादी पार्टी ने ऐसे आदमी को टिकट दी है जो की भू माफिया भी है । समाजवादी पार्टी अपराधियो की पार्टी है।

baliyan

आपको बता दे की आज शामली के क़स्बा झिंझाना में बीजेपी का पिछड़ा सम्मेलन था। जिसमे बीजेपी के कैराना से सांसद हुकुम सिंह और केंद्रीय संसाधन मंत्री संजीव बालियान ने शिरकत की। बीजेपी के इस सम्मेलन पूरे जनपद के लोग उपस्थित रहे। जहा पर के केंद्रीय संसाधन मंत्री संजीव बालियान ने प्रदेश की समाजवादी सरकार पर जमकर निशाना साधा जहा पर उन्होंने उन्होंने कहा कि एक जाती पहले भी धोका खा चुकी है ।

अब तुम धोका मत खाओ चुनाव से पहले आरक्षण की बात सिर्फ मीठी गोली है और कुछ नहीं। उन्होंने मुज़फ्फरनगर में हुई आरएलडी की रैली में आये दुसरे दलों और सभी दलों के एक हो जाने और बिहार वाला उदहारण यूपी में भी हो जाने के मामले में कहा कि भारतीय जनता पार्टी इतना आगे निकल चुकी है और जो कमजोर लोग होते है वही गठबंधन करते है तो कही न कही बीजेपी मजबूत है और ये लोग कमजोर है इसलिए गठबंधन कर रहे है और अच्छी बात है अगर अखाड़े में दो या तीन ही खिलाडी रहेंगे तो अच्छा रहेगा ये छोटे छोटे दाल खड़े होकर ध्यान डाइवर्ट करते है ये तो अच्छी बात है।

17 जातियों को प्रदेश में आरक्षण के बारे में उन्होंने कहा कि ये एक बहुत बड़ा झूट है चार साल में आपने कुछ नहीं सोचा और अब जब आचार सहिंता लगने वाली है पिछले बार भी लोकसभा चुनाव से पहले एक सरकार द्वारा दिया गया आरक्षण था वो कोर्ट से खारिज हुआ तो जनता बहकावे में ना आये ये लोग चुनाव के समय में राजनीती करना चाहते है इनको इस वर्ग को आरक्षण देने का कोई इरादा नहीं है।

rp_pankaj-malik_shamliपंकज मलिक, संवाददाता