संजय दत्त की मूवी से डेब्यू कर सकती हैं अंकिता लोखंडे

मुंबई। जीटीवी चैनल के लोकप्रिय शो ‘पवित्र रिश्ता’ में अर्चना का मशहूर किरदार निभाने वाली अंकिता लोखंडे जल्द ही एक बॉलीवुड फिल्म में नजर आ सकती हैं। खबर है कि बॉलीवुड स्टार संजय दत्त की अपकमिंग फिल्म ‘मलंग’ में अंकिता एक पुलिस वाले की भूमिका निभाने वाली हैं। 2014 में टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ के बंद होने के बाद से अंकिता अभिनय की दुनिया से छुट्टी पर हैं। सूत्रों की मानें तो वो जल्द ही बॉलीवुड फिल्म ‘मलंग’ के साथ फिर से वापसी कर सकती हैं।

संजय दत्त के नाम नई फिल्मों की घोषणा का सिलसिला लगातार आगे बढ़ता जा रहा है। इसी क्रम में उनके साथ एक और नई फिल्म ‘मलंग’ बनाने की घोषणा हुई है। संजय दत्त की वापसी वाली फिल्म ‘भूमि’ की टीम के साथ ही ‘मलंग’ बनने जा रही है।

 

सिर्फ एक फर्क है। ‘भूमि’ का निर्देशन ओमांग कुमार ने किया है, जबकि ‘मलंग’ का निर्देशन उनके सहायक निर्देशक रहे आरंभ सिंह करेंगे और ये फिल्म बनारस की पृष्ठभूमि पर बनाई जाएगी। इस टीम की भूमि का बैकग्राउंड भी यूपी है और ‘भूमि’ की सारी शूटिंग आगरा और इसके आसपास हुई है। ‘भूमि’ के बाद ‘मलंग’ के लिए भी टी-सीरीज के साथ निर्माता संदीप कुमार तथा ओमांग कुमार की पार्टनरशिप होगी।

 

ओमांग कुमार ‘मलंग’ की स्क्रिप्ट से भी जुड़ेंगे। जानकारी मिली है कि ‘मलंग’ की शूटिंग इस साल के अंत में शुरू होगी और अगले साल जुलाई में इसे रिलीज किया जाएगा, जबकि ‘भूमि’ इस साल 22 सितम्बर को रिलीज होने जा रही है। ओमांग कुमार की टीम इन दिनों ‘भूमि’ के पोस्ट प्रोडक्शन में बिजी है।

 

संजय दत्त के साथ हाल ही में ‘मलंग’ से पहले तिग्मांशु धूलिया के निर्देशन में ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर’ की तीसरी कड़ी बनाने की घोषणा हुई है, जिसकी शूटिंग जून में गुजरात में शुरू होने जा रही है। दूसरी ओर, संजय दत्त ने एडल्ट कटेंट होने की वजह से इंद्र कुमार के साथ ‘धमाल’ की तीसरी कड़ी ‘टोटल धमाल’ में काम करने से मना कर दिया। उनकी जगह अजय देवगन को कास्ट करने की खबर है। ‘धमाल’ में से संजय दत्त के अलावा रितेश देशमुख के भी अलग होने की खबर है।