फिल्म ‘भूमि’ में ऐसा होगा संजय दत्त का अवतार

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता संयज दत्त के फैंस को काफी वक्त से उनकी कमबैक फिल्म ‘भूमि’ के पोस्टर और टीजर का इंतजार था। दर्शक ये देखने को बेताब थे कि आखिर भूमि में खलनायक का रूप कैसा होगा। दर्शकों के इंतजार को ध्यान में रखते हुए 24 जुलाई को फिल्‍म का टीजर पोस्‍टर रिलीज कर दिया गया है। कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर संजय दत्‍त और अदिति राव हैदरी की सेट की कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। फिल्‍म बाप-बेटी के रिश्‍ते पर आधारित है। ‘भूमि’ का पहला टीजर पोस्टर फिल्म के निर्देशक उमंग कुमार ने सोशल मीडिया पर जारी किया। फिल्‍म को लेकर संजय दत्‍त काफी उत्‍साहित हैं।

sanjay dutt, film, bhoomi, first look, poster, bollywood
sanjay dutt film poster

बता दें कि ‘मैरीकॉम’ के निर्देशक ने सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के साथ फिल्म का पहला टीजर पोस्टर जारी करते हुए लिखा कि यह यहां है भूमिटीजरपोस्टर। पोस्टर में संजय दत्त के मुंह से खून निकलता दिख रहा है और लाल रंग में अंग्रेजी में बडे अक्षरों में ‘भूमि’ लिखा है। साथ ही फिल्म की रिलीज तारीख 22 सितंबर भी लाल रंग में लिखी है। वर्ष 2014 में आई फिल्म ‘पीके’ में आखिरी बार नजर आए अभिनेता संजय दत्त करीब तीन साल बाद ‘भूमि’ के साथ बडे पर्दे पर वापसी करेंगे।

वहीं फिल्‍म का निर्देशन ओमंग कुमार कर रहे हैं जो इससे पहले प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्‍म ‘मैरीकोम’ में काम कर चुके हैं। फिल्‍म महिला बॉक्‍सर मैरीकोम की बायोपिक थी। फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। बता दें कि ‘भूमि’ फिल्म सितंबर में रिलिज होगी। फिल्म का निर्माण टी-सीरीज और लीजेंड स्टूडियो मिलकर कर रहे हैं।