सीएम के चेहरे और विकास के मुद्दे पर सपा लड़ेगी चुनाव: उमर

सहारनपुर। सहारनपुर के बेहट विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी व एमएलसी उमर अली खान ने कहा कि यह चुनाव सीएम के चेहरे और प्रदेश के विकास के मुद्दे पर लड़ा जा रहा है। उन्होंने कहा कि वो हमेशा बेहट विधानसभा के लोगों की ईमानदारी से सेवा की है, अपने क्षेत्र के हर दुख दर्द में हमेशा खड़ा रहा हूं। जबकि बसपा और भाजपा के नेताओ ने घाड़ क्षेत्र लोगों को ठगने का काम किया है।

एमएलसी उमर अलीखान अपने बेहट रोड़ स्थित कार्यालय पर चुनावी तैयारियों के लिए बुलाई गई कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित कर रहे थे।उन्होने कटाक्ष करते हुए कहा कि लोग बसपा और भाजपा से क्षेत्र के लोगों के बीच चुनाव मैदान में आए हैं या आने वाले हैं,उन्हे नैतिक रुप से जनता से वोट मांगने का हकदार नहीं हैं।बसपा में एक ही परिवार से दलितों के वोटों का सौदा किया गया है,जब कि भाजपा के दावेदारों का पहले ही नैतिक पतन हो चुका है।ऐसे में जनता पास एकमात्र विकल्प समाजवादी पार्टी ही शेष है।उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बिना किसी भेदभाव के पूरे प्रदेश का समान रुप से विकास किया है।

वहीं राज्य मंत्री मांगेकर कश्यप, वरिष्ठ सपा नेता शादान मसूद, हाजी तौसीफ मलिक, वरिष्ठ सपा नेता चौ. बख्तावर सिंह व बेहट विधानसभा क्षेत्र के अध्यक्ष रागिब अली ने कहा कि इस बार क्षेत्र के मतदाता पूरी तरह से उमर अली खान के पक्ष में एकजुट हैं और विपक्षी दलों के प्रत्याशियों को इस चुनाव में मुंह की खानी पड़ेगी ।ताजपुरा के प्रधान आफताब गाड़ा और मन्नान मलिक (मुसैल नवादा) ने कहा कि घाड़ क्षेत्र की परेशानियों को हल करने में उमर अली खान ने अपनी भरपूर इच्छाशक्ति का इस्तेमाल किया। उन्होंने दशकों से लंबित घाड़ की समस्याओं को प्राथमिकता पर दूर कराया है। अब चुनाव में इलाके की जनता ऐसे ही मजबूत प्रत्याशी को अपना विधायक चुनेगी।

विशाल कश्यप, संवाददाता