अपर्णा यादव ने किया रीता पर वार, कहा रीता के पास नहीं कोई विचारधारा

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए सोमवार को सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू और कैन्ट प्रत्याशी अपर्णा यादव ने अपने पति और बेटी के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचकर पर्चा दाखिल किया। अपर्णा ने कहा ‘नेताजी का आशीर्वाद है, भइया हमारे साथ हैं।’

लखनऊ कैंट से अपर्णा के खिलाफ चुनाव लड़ रही भाजपा प्रत्याशी पर हमला बोलते हुएस उन्होंने कहा कि उनकी उम्र हो गई है। कांग्रेस और सपा के गठबन्धन का कोई नकारात्मक छवि नहीं है। जनता सपा के काम को देखकर वोट करेगी। वहीं, प्रतीक यादव ने कहा कि मैं अपर्णा के लिए उनके क्षेत्र में जाकर वोट मागूंगा। मंगलवार को पर्चा दाखिल करने का अंतिम दिन है। ऐसे में इन दो दिनों में जिला प्रशासन के लिए कानून व्यवस्था संभालना काफी चुनौतीपूर्ण होगा। भाजपा, सपा, बसपा, कांग्रेस के अलावा छोटे दल और निर्दलीय प्रत्याशी भी नामांकन करेंगे।

गौरतलब हो कि कैंट सीट में कांग्रेस और भाजपा में ही सीधी टक्कर देखने को मिलती रही है। ऐसे में एक तरफ रीता जोशी भाजपा से और दूसरी तरफ सपा कांग्रेस गठबंधन के साथ अपर्णा यादव उन्हें चुनौती देती नजर आएंगी। 2012 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की प्रत्याशी के तौर पर रीता जोशी ने बड़ा उलटफेर करते हुए तीन बार के भाजपा विधायक सुरेश चंद्र तिवारी को मात दी थी।