समाजवादी घमासान में फंसे पार्टी प्रत्याशी और कार्यकर्ता

लखीमपुर खीरी। समाजवादी पार्टी में चल रहे घमासन के बीच पार्टी के प्रत्याशी जरूर फंसे हुए दिखाई दे रहे है। निघासन मे सपा में चल रहे दंगल से निघासन सीट पर पार्टी के दोनों प्रत्याशी क्रमशः विधायक केजी पटेल और राजीव गुप्ता चुनाव मैदान में आ गए हैं। दोनों के ही वाहन प्रचार करते घूम रहे हैं। पटेल की कई गाड़ियों प्रचार कर रही हैं तो राजीव गुप्ता ने समाजवादी रथ सजाकर गांव गांव प्रचार करा रहे हैं।


आपको बता दे बुधवार को शिवपाल यादव ने निघासन सीट से विधायक केजी पटेल का टिकट काटकर राजीव गुप्ता के नाम की घोषणा की थी। अगले ही दिन गुरुवार को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने विधायक केजी पटेल को प्रत्याशी घोषित कर दिया था और अब दोनों ही प्रत्याशियों के प्रचार वाहन दौड़ रहे है हालांकि राजीव गुप्ता का कहना है कि वह सपा की उपलब्धियों को जनजन तक पहुंचाने के लिए वह पहले से ही रथ चलवा रहे थे और करीब एक माह से क्षेत्र में प्रचार प्रसार करने में लगे हुए हैं।

टिकट की घोषणा के बाद उन्होंने अपना प्रचार प्रसार तेज कर दिया है समाजवादी रथ के अलावा उनके समर्थकों की करीब एक दर्जन से अधिक टीम गांवों में पहुंचकर वोट मांगने में लगी हुई है। उधर सपा विधायक केजी पटेल भी विधान सभा की तैयारी में पहले से लगे हुए थे। उनकी करीब आधा दर्जन लग्जरी गाड़ियां विधान सभा क्षेत्र में प्रचार प्रसार करने के लिए घूम रहीं हैं। उनका कहना है कि वह चुनाव की तैयारियों के लिए पहले से ही लगे हुए थे। टिकट बदलने के दूसरे दिन ही उनके नाम की घोंषणा सीएम ने कर दी थी। उन्होंने अपना प्रचार प्रसार जारी रखा है। उधर दोनों प्रत्याशियों को लेकर कार्यकर्ताओं में असमंजस की स्थित बनीं हुई है।

मसरूर खान, संवाददाता