नमक के ट्रक ने ली पांच लोगों की जान

राजस्थान। राजधानी जयपुर में मंगलवार को सुबह बड़ा हादसा हुआ। कार से जा रहे दो परिवारों की कार पर नमक से भरा ट्रक पलटने से हादसे में 5 लोगों की मौत हो चुकी है। ट्रक के पलटने से कार सड़क पर इस कदर चिपक गई।  की दोनों परिवारों में नए रिशते बने थे, इस हादसे के बाद दोनों परिवारों में मातम पसरा हुआ है। ये हादसा जयपुर के चौमूं सर्किल का है, जहां मंगलवार की सुबह 4 से 5 बजे के बीच नमक से भरा  ट्रोला गुजर रहा था।

पूरा हादसा

पृथ्वीराज रोड़ की ओर स्विफ्ट कार में आ रहे दो परिवारों के पांच लोग और सामने से आ रहे  ट्रक का संतुलन बिगड़ा जाने से वह कार के ऊपर पलट गया। कार के ऊपर न केवल ट्रक के गिरने से ट्रक का पूरा नमक भी गिर गया ,और कार सड़क से चिपक कर रह गई थी,और फिर जो हुई वो बहुत ही भयावक था । असल में जब ट्रक पलटा तो लोगों की भीड़ लग गई ,लोगों ने स्थानीय पुलिस को सूचित किया । पुलिस और लोगों ने कार के ऊपर गिरे नमक के कट्‌टो को हटाने पर पुलिस और लोगों की आंखें खुली की खुली रह गई । दबे हुए लोगों की लाशों के कुछ हिस्से कटे हुए थे जो की नमक में दबे होने के कारण कुछ हद तक जल चुके थे। सड़क से चिपकी डेड बॉडी झाडु से साफ करके उठाया गया ।

थोड़े ही दिनों पहले इन पांच लोगों में से ही दो, केशव शर्मा  और रोशनी शर्मा की सगाई हुई थी। युवती रोशनी का परिवार मालवीय नगर में रहता है,और यह लोग घूमने जा रहे थे ।

इसी बीच यह हादसा हो गया और इसमें केशव, रोशनी सहित उसके परिवार तीन लोगों की मौत हो गई है। मरने वालों में केशव शर्मा, रोशनी के अलावा रोशनी की बहन ज्योति, ताऊजी के बेटे की बेटी अवंति व बेटे नितेश की मौत हुई है।