…और रिलीज से पहले ही सलमान की ट्यूबलाइट हुई हिट!

नई दिल्ली। बॉलीवुड के सुलतान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ इस साल ईद पर रिलीज होने वाली है। लेकिन इस फिल्म ने रिलीज होने से पहले ही 20 करोड़ की कमाई कर ली है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार करीब खान की इस फिल्म के म्यूजिक राइट्स सोनी म्यूजिक को बेच दिए है। वैसे आपको बता दें की इस फिल्म में केवल 3 ही गाने है।

कबीर खान ने इस फिल्म की शूटिंग खत्म होने की जानकारी फरवरी में इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके दी थी। साथ ही यह भी कहा था की इस फिल्म को दिखाने के लिए वो बेसब्री से इंतजार कर है। बता दें की सलमान और कबीर की एक साथ ये तीसरी फिल्म है। इस फिल्म में ओम पुरी, सोहेल खान और चीनी अभिनेत्री झूझू महत्वपूर्ण किरदारों मे नजर आएगें।

यह एक वार ड्रामा फिल्म है और इसकी ज्यादातर शूटिंग लद्दाख और मनाली में हुई है। फिल्म में सलमान एक जवान की भूमिका में दिखेगें।

कबीर और सलमान इससे पहले भी बजरंगी भाईजान और एक था टाइगर जैसी फिल्में की है। तो इस पर कबीर ने कहा की सलमान की एक्टिंग इन दो फिल्मों से ज्यादा अच्छी होगी।

बता दें की आज कल सलमान अली अब्बास की फिल्म टाइगर जिंदा है की शूटिंग में बिजी है। यह फिल्म 2012 में आई फिल्म एक था टाइगर की सीक्वल है। साथ ही सलमान इससे पहले अली अब्बास के साथ फिल्म सुलतान में भी काम कर चुके है।