क्या अक्षय और शाहरुख की नौकझोंक सुलझाएगें सलमान

मुंबई। अक्षय की फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ की रिलीज डेट को आगे शिफ्ट कर दिया गया है। पहले अक्षय की यह फिल्म 2 जून को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज की जाएगी। आपको बता दें की 11 अगस्त को ही शाहरुख की नई फिल्म रिलीज हो रही है। बता दें की शाहरुख की इस फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख खान की ओर से सलमान को इस तरह का संदेश भेजा है कि वे इस टकराव को टालने में मदद करें। सलमान को मीडिल मैन बनाने की कोशिश इसलिए की जा रही है कि सलमान इन दिनों अक्षय के करीबी दोस्त बने हुए हैं और करण जौहर के साथ मिलकर सलमान फिल्म भी बनाने जा रहे हैं। कोशिश ये हो रही है कि करण जौहर और सलमान मिलकर अक्षय कुमार पर ये टकराव टालने के लिए दबाव बनाएं।

दिलचस्प बात ये भी है कि पिछले साल शाहरुख खान की इस फिल्म की रिलीज डेट सोशल मीडिया पर सलमान खान ने ही एनाउंस की थी। उधर, इस टकराव को लेकर अक्षय कुमार की इस फिल्म की टीम की सफाई भी सामने आ गई है। दरअसल पिछले साल निर्देशक नीरज पांडे के साथ अक्षय ने क्रैक नाम से एक फिल्म की घोषणा की थी और घोषणा के साथ ही 11 अगस्त 2017 को इसे रिलीज करने का एलान भी कर दिया था। शाहरुख खान की फिल्म को बाद में इसी दिन रिलीज करने की घोषणा कर दी गई। बाद में कुछ कारणों से क्रैक का निर्माण रुक गया और इसे स्थगित कर दिया गया। अक्षय कुमार की टीम का अब तर्क है कि 11 अगस्त को पहले उनकी फिल्म रिलीज होने की घोषणा हुई थी। शाहरुख की फिल्म की रिलीज डेट बाद में तय की गई, इस लिहाज से शाहरुख की फिल्म को अपनी डेट आगे बढ़ानी चाहिए या फिर मुकाबला करना चाहिए।