सलमान की इच्छा पाकिस्तान में जल्द रिलिज हो ‘ट्यूबलाइट’

मुंबई। ईद के मौके पर रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ को भारत के बॉक्स ऑफिस पर तो असफलता का सामना करना पड़ा, साथ ही विदेशी बाजार में भी इस फिल्म को कोई खास सफलता नहीं मिली। इस बीच एक खबर ये मिली है कि इस फिल्म को अब पाकिस्तान के सिनेमाघरों में जल्दी ही रिलीज करने की कोशिश हो रही है।

बता दें कि पहले इस फिल्म को भारत के साथ ही पाकिस्तान के सिनेमाघरों में रिलीज किया जाना था, लेकिन ईद के मौके पर वहां रिलीज होने वाली पाकिस्तानी फिल्मों के निर्माताओं और उनसे जुड़े वितरकों ने इसका विरोध किया, जिसके परिणामस्वरुप ‘ट्यूबलाइट’ को पाक सिनेमाघरों मे रिलीज करने की योजना को रद्द कर दिया गया।

वहीं ‘ट्यूबलाइट’ के पाकिस्तानी वितरकों ने संकेत दिए थे कि सितम्बर में वे इस फिल्म को रिलीज कर सकते हैं, लेकिन अब कुछ नए संकेत मिल रहे हैं, जिनमें कहा गया है कि भारत की टिकट खिड़की पर हुए नुकसान के बाद सलमान चाहते हैं कि पाकिस्तान में ‘ट्यूबलाइट’ को जल्दी रिलीज कर दिया जाए। इस बाबत सलमान की टीम ने पाक वितरकों से संपर्क किया है। वितरकों ने सलमान की बात मान ली, तो ये फिल्म 15 अगस्त के बाद पाक सिनेमाघरों में जल सकती है।