शुरू हुई सलमान-शाहरूख के इस बेहतरीन गाने की शुटिंग

मुंबई। निर्माता-निर्देशक आनंद एल राय की नई फिल्म के लिए शाहरुख खान और सलमान खान के गाने का फिल्मांकन शुरू हो गया है। मुंबई के बांद्रा में महबूब स्टूडियो में इस गाने के लिए एक भव्य सेट लगाया गया है, जिसमें दोनों खान सितारे डांस करेंगे। सलमान खान इस फिल्म में मेहमान कलाकार के तौर पर इस गाने का हिस्सा बने हैं। इसी गाने के सेट पर शाहरुख ने अपने दोस्त सलमान को एक नई कार गिफ्ट करने की भी घोषणा की। इस लक्जरी कार की कीमत एक करोड़ से ज्यादा बताई जाती है। शाहरुख ने भी हाल ही में रिलीज हुई सलमान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में जादूगर पाशा की मेहमान भूमिका की थी।

बता दें कि चर्चा इस बात को लेकर भी है कि चार अगस्त को रिलीज होने जा रही शाहरुख की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ में सलमान सूत्रधार की भूमिका में हैं और उनकी आवाज है, लेकिन अभी इस खबर को लेकर फिल्म की टीम चुप्पी बनाए हुए है।  इम्तियाज अली की इस फिल्म की रिलीज डेट सोशल मीडिया पर सलमान ने ही घोषित की थी| साथ ही फिल्म का टाइटल भी तय करने के लिए आम लोगों से सुझाव मांगे थे। फिल्म का टाइटल रणबीर कपूर के सुझाव पर तय हुआ और इसके लिए शाहरुख की ओर से उनको दस हजार रु. का इनाम भी मिला था। कयास इस बात को लेकर भी लगाए जा रहे हैं कि इस साल के आखिर तक शाहरुख और सलमान को लेकर एक बड़ी फिल्म की घोषणा की जाएगी, जिसे दोनों सितारों की प्रोडक्शन कंपनियां मिलकर बनाएंगी।
वहीं अभी तक इस फिल्म के लिए निर्देशक का चयन नहीं हुआ है और दो कहानियों पर काम शुरू किया गया है। आनंद एल राय के साथ शाहरुख पहली बार काम कर रहे हैं| इस फिल्म में उनकी जोड़ीदार के रोल में कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के नाम तय हुए हैं। ये तीनों इससे पहले दिवंगत यश चोपड़ा की अंतिम फिल्म ‘जब तक है जान’ में काम कर चुके हैं। ये फिल्म 2018 में दीवाली पर रिलीज होगी| संभावना है कि इसका मुकाबला रितिक रोशन की ‘कृष 4’ से होगा। इस साल जनवरी में शाहरुख की ‘रईस’ का मुकाबला रितिक रोशन की ‘काबिल’ के साथ हुआ था। ‘कृष 4’ की शूटिंग के लिए खबर है कि अक्टूबर में इसका पहला शेड्यूल अमेरिका में शुरू होगा।