सलमान की ‘ट्यूबलाइट’ ने पहले दिन कमाए 21 करोड़

मुंबई। दिक्कतों और तमाम मुश्किलों में घिरे होने के  साथ शुक्रवार को सिनेमाघरों में पहुंची सलमान खान की नई फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ ने पहले दिन 21.15 करोड़ का कारोबार किया, जिसे फिल्मी कारोबार के जानकार अच्छा मान रहे हैं, लेकिन बंपर नहीं मान रहे हैं। देश भर के 4300 से ज्यादा सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज हुई इस फिल्म के अगले दो दिनों में भी 25-30 करोड़ के बीच कारोबार करने की संभावना है।

सोमवार को जब ईद मनाई जाएगी, तो इस फिल्म का कारोबार तेजी पकड़ेगा। फिल्मी कारोबार के जानकार मानते हैं कि सोमवार या फिर मंगलवार तक फिल्म सौ करोड़ का आंकड़ा पार करेगी और अगले वीकेंड तक, यानी दस दिनों में 200 करोड़ तक पहुंच सकती है। फिल्म को लेकर मीडिया के रिव्यूज बहुत अच्छे नहीं रहे हैं। मानसून के मौसम को भी इस फिल्म के रास्ते की बाधा माना जा रहा है, लेकिन इंतजार ईद के दिन का है, जब भाई के फैंस ईद मनाकर सिनेमाघरों का रुख करेंगे।

मालूम हो कि अपनी नई रिलीज फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ को लेकर सलमान खान ने मीडिया में आई फिल्म की समीक्षाओं को खारिज कर दिया है। शुक्रवार को ‘ट्यूबलाइट’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई और दोपहर बाद सलमान खान एक समारोह में हिस्सा लेने पहुंचे, जहां उनका सामना मीडिया से हुआ।
मीडिया ने जब फिल्म को लेकर रिव्यूज को लेकर उनकी राय जाननी चाही, तो सलमान पहले मुस्करा दिए और फिर उन्होंने कहा कि वे कभी भी मीडिया के रिएक्शन पर ध्यान नहीं देते। उनका कहना था कि फिल्म बनाकर इसे रिलीज करके हमने अपना काम कर दिया। मीडिया अपना काम कर रहा है और पब्लिक अपना काम करेगी।
सलमान ने कहा कि वे पब्लिक रिव्यूज को जरूर महत्वपूर्ण मानते हैं और इस बात से वे खुश हैं कि उनको पब्लिक से फिल्म को लेकर अच्छा फीडबैक मिल रहा है। सलमान ने कहा कि वे मीडिया की समीक्षाओं को लेकर इसलिए रिएक्ट नहीं करते, क्योंकि वे मिली जुली होती हैं और हर कोई अपनी सोच से लिखता है।
सलमान ने कहा कि उनकी फिल्म को लेकर अगर अच्छे रिव्यूज आते हैं, तो भी वे ज्यादा खुश नहीं होते और अच्छे रिव्यूज नहीं आए, तो परेशान भी नहीं होते। उनको उम्मीद है कि पब्लिक उनकी इस फिल्म को पसंद करेगी और यही बात उनके लिए सबसे ज्यादा अहम रखती है।
मीडिया में ज्यादातर समीक्षाओं में ‘ट्यूबलाइट’ को एक कमजोर फिल्म माना गया है। खास तौर पर ‘बजरंगी भाईजान’ के मुकाबले इस फिल्म को ज्यादा कमजोर माना जा रहा है। रिलीज के पहले दिन दर्शकों की भी इस फिल्म को लेकर मिली जुली प्रतिक्रियाएं ही सामने आई हैं