भंसाली की नई फिल्म में ‘भाईजान’ और ‘देसी गर्ल’ की जोड़ी

मुंबई। बॉलीवुड में चर्चा गरम है कि निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म का खाका तैयार हो गया है और चर्चाओं के मुताबिक, भंसाली की फिल्म में सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी काम करने जा रही है।

संजय लीला भंसाली की प्रोडक्शन कंपनी के सूत्रों के हवाले से मिली खबर के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा से भंसाली की हाल ही में मुलाकात हुई, जिसके बाद उनके इस फिल्म में होने को लेकर चर्चा तेज हो गई। कहा जाता है कि सलमान के साथ भंसाली संपर्क में है और सूत्रों के मुताबिक, सलमान फिर से उनके साथ काम करने के लिए राजी हो गए हैं। सलमान ने भंसाली के साथ पहले तीन फिल्मों में काम किया है।

बतौर निर्देशक भंसाली की पहली फिल्म ‘खामोशी द म्यूजिकल’ में सलमान थे और उनकी जोड़ी मनीषा कोइराला के साथ थी। इसके बाद भंसाली की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में सलमान ने काम किया। इस लव ट्रायंगल में सलमान के साथ ऐश्वर्या राय और अजय देवगन थे। इसे सलमान के करियर की बेहतरीन फिल्मों में से एक माना जाता है।

कहा जाता है कि इस फिल्म के दौरान ही न सिर्फ ऐश्वर्या राय के साथ सलमान का प्यार परवान चढ़ा, बल्कि इसकी शूटिंग के दौरान ही भंसाली के साथ सलमान की खटपट शुरू हो गई। हालांकि मतभेद होने के बाद भी सलमान ने भंसाली की फिल्म ‘सांवरिया’ में काम किया था। भंसाली ने इस फिल्म में रणबीर कपूर और सोनम कपूर की जोड़ी को बॉलीवुड में लॉन्च किया था।

प्रियंका ने भंसाली के साथ पहले ‘राम लीला’ में एक गाना किया और फिर ‘बाजीराव मस्तानी’ में काम किया। बाजीराव मस्तानी को प्रियंका की अंतिम हिट फिल्म माना जाता है। अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म ‘बेवाच’ के बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के बाद भंसाली की फिल्म मिलना प्रियंका के लिए बड़ा मोड़ माना जा रहा है। सलमान के साथ प्रियंका चोपड़ा ने ‘गॉड तुसी ग्रेट हो’ और डेविड धवन की फिल्म ‘मुझसे शादी करोगे’ में काम किया है। भंसाली इन दिनों अपनी फिल्म ‘पद्मावती’ में उलझे हुए हैं, जिसके अगले साल तक रिलीज होने के आसार हैं। इस विवादों में घिरी फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणबीर सिंह और शाहिद कपूर हैं।