शाहरूख की इस फिल्म में सलमान होंगे उनके मेहमान

मुंबई। ईद पर रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट में शाहरुख खान ने मेहमान रोल किया था और अब खबर मिल रही है कि शाहरुख खान की नई फिल्म में सलमान का मेहमान रोल होगा। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही शाहरुख की फिल्म में सलमान का मेहमान रोल होगा और इस रोल में वे परदे पर एक गाने का हिस्सा होंगे। इस गाने में सलमान के साथ शाहरुख खान भी डांस करते नजर आएंगे। सलमान की फिल्म में शाहरूख का रोल था लेकिन फिल्म कुछ कमाल नहीं कर पाई है अब शाहरूख की फिल्म में सलमान का रोल कितना कमाल दिखाएगा यो तो फिल्म रिलिज होने पर ही पता चल पाएगा।

बता दें कि सलमान खान के लिए ये पहला मौका नहीं होगा, जब वे शाहरुख की किसी फिल्म में मेहमान रोल करेंगे। इससे पहले करण जौहर की फिल्म कुछ कुछ होता है, में सलमान की मेहमान भूमिका थी। कुछ दिनों पहले तक इस बात को लेकर चर्चाएं तेज थीं कि 4 अगस्त को रिलीज होने जा रही इम्तियाज अली की फिल्म जब हैरी मीट्स सेजल में भी सलमान का मेहमान रोल है, लेकिन इम्तियाज की टीम ने इसका खंडन किया और इन खबरों को सिरे से नकारते हुए कहा कि सलमान का इम्तियाज की फिल्म में कोई रोल नहीं है।

वहीं ट्यूबलाइट में शाहरुख खान के मेहमान रोल को लेकर फिल्म के निर्देशक कबीर खान ने इससे मना किया था और इस खबर को मीडिया की शरारत बताया था और एक दिन कबीर खान ने ही सोशल मीडिया पर फोटो डालकर दुनिया को बताया था कि उनकी फिल्म के लिए दोनों खान दोस्त परदे पर साथ होंगे। जुलाई में इस गाने की मुंबई में शूटिंग होने की खबर है। जुलाई में ही सलमान को यशराज की फिल्म टाइगर जिंदा है का अंतिम शेड्यूल पूरा करना है और डांस डायरेक्टर रिमो डिसूजा की म्यूजिकल फिल्म की शूटिंग शुरू करनी है।