…आखिर बज ही गया सलमान की ‘ट्यूबलाइट’ रेडियो सुनिए: कैसा है

नई दिल्‍ली। जिस तरह से लोग सलमान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का बेसब्री से इंतजार है। उसी तरह दर्शक उनके पहले गाने का इंतजार कर रहे थे। लेकिन अब उनका ये इंतजार खत्म हो गया है क्योंकि सलामान का रेडियो बज चुका है। फिल्म के इस रेडियो सॉन्ग ने इंटरनेट पर आते ही अपना जलवा दिखाना शुरू कर दिया है। ‘सजन रेडियो बजइयो जरा…’ की धुन पर नाचते हुए सलमान बेहद क्‍यूट नजर आ रहे हैं। इस फिल्‍म का टीजर रिलीज किया गया है और इसके बाद उसका पहला गाना भी लोगों के सामने आ गया है लेकिन फिल्‍म के ट्रेलर का लोगों को अभी भी इंतजार है। इस पहले गाने में सलमान खान बेहद मासूम अंदाज में हर किसी को अपने साथ नचाते नजर आ रहे हैं।

गाना सुनने के लिए यहां क्लिक करें

बता दें कि सलमान ने ये गाना अपने ट्विटर अकाउंट से भी शेयर किया है। सलमान खान ने फिल्‍म के डायरेक्‍टर कबीर खान और भाई सोहेल खान के साथ दुबई में यह गाना रिलीज किया। गाने की यह पहली झलग आपको 60 का दशक याद दिला देगी। गाने वीडियो देखकर पता चलता है कि गाने से पहले कोई खुशखबरी आई है और सलमान अपनी इस खुशी में इलाके के सभी लोगों के साथ नाचते हुए नजर आ रहे हैं। गाने की कोरियाग्राफी काफी अलग और फ्रेश है। इस गाने को गायक कमाल खान और अमित मिश्रा ने अपनी आवाज दी है और इसका संगीत प्रीतम ने दिया है। इस गाने को अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है।

रिलीज होते ही सलमान के इस गाने को यूट्यूब पर अभी तक 31 लाख से ज्‍यादा लोग देख चुके हैं। ट्यूबलाइट एक वॉर ड्रामा है, जो 1962 की भारत-चीन युद्ध के समय पर आधारित है। इस फिल्‍म में शाहरुख खान भी केमियो करते हुए नजर आने वाले हैं। डायरेक्‍टर कबीर खान की यह फिल्‍म, 2015 में रिलीज हुई ‘लिटिल बॉय’ से प्रेरित है। यह फिल्‍म 23 जून को रिलीज होने वाली है। पिछले कई सालों से ईद पर रिलीज हो रही सलमान खान की बाकी फिल्‍मों की तरह यह फिल्‍म भी ईद पर ही रिलीज हो रही है और इसके बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी कमाई करने की उम्‍मीद की जा रही है।