खुद का Emoji पाने वाली पहली फिल्म बनी सलमान की ‘ट्यूबलाइट’

नई दिल्‍ली। वैसे तो सलमान की हर फिल्म का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। लेकिन इस बार तो सलमान के फैंस उनकी आने वाली फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के पहले गाने का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन बॉलीवुड के भाईजान उससे पहले ही अपने दर्शकों के लिए खुशखबरी ले आएं हैं। सलमान खान की फिल्‍म ‘ट्यूबलाइट’ ट्विटर पर अपना खुद का इमोजी पाने वाली पहली फिल्‍म बन गई। यह पर्सनलाइज्‍ड इमोजी दरअसल इस फिल्म के पहले पोस्‍टर से बनाया गया है जिसमें सलमान खान अपने गले में जूते लटकाये नजर आ रहे हैं। फिल्‍म के डायरेक्‍टर कबीर खान ने एक ट्वीट करते हुए बताया कि यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि ‘ट्यूबलाइट’ पहली बॉलीवुड फिल्‍म बन गई है जिसके करेक्‍टर का इमोजी बनाया गया है।

सलमान फिलहाल अपनी अगली फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ कि शुटिंग में व्यस्त हैं। जब सलमान को पता चला तो उन्होंने भी तुरंत एक ट्वीट किया और कबीर खान के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि अब देखना कैसे ट्विटर को फुल लाइट कर देगा अब ये #TubelightKiEid इमोजी।

बता दें कि इस फिल्‍म का पहला गाना ‘रेडियो’ रिलीज किया जाना है। जिसका दर्शकों को बड़ी बेसब्री से इंतजार है। फिल्‍म का टीजर 4 मई को रिलीज किया गया था और रिलीज होते ही इस फिल्म के टीजर ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी थी। इस फिल्‍म में सलमान की झलक उनकी पुरानी फिल्‍म ‘बजरंगी भाईजान’ के किरदार पवन से काफी मिलती-जुलती नजर आ रही है। इस फिल्‍म में सलमान के साथ उनके भाई सोहेल खान भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं।

इस फिल्‍म में सलमान के साथ पहली बार चीनी एक्‍टर झू झू भी नजर आएंगी, वहीं शाहरुख खान भी इस फिल्‍म में केमियो करते नजर आएंगे। यह फिल्‍म 23 जून को रिलीज होगी।