दो भाई आ रहे हैं…BUS दो दिन

मुंबई। सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का इंतजार हर कोई कर रहे है। फिल्म के रिलीज होने का जितना लोगों को इंतजार है उतना ही इंतजार सलमान खान को भी है। इस फिल्म के लिए सलमान खान काफी उत्तेजित हैं और लगातार सोशल मीडिया पर शेयर करके लोगों की बेचैनी को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है।

मंगलवार(02-05-17) को सलमान खान ने एक और पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है कि बस दो दिन का इंतजार और दो भाई आ रहे हैं। इस पोस्टर में सलमान खान के साथ उनके भाई सोहेल खान एक बस की छत पर हाथ फैलाए हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि 2 दिन बाद सलमान खान की फिल्म का टीजर रिलीज होने वाला है जिसके लिए सलमान खान ने ये पोस्टर डाला है।

कबीर खान के साथ तीसरी फिल्म

बता दें की सलमान और कबीर की एक साथ ये तीसरी फिल्म है। इस फिल्म में ओम पुरी, सोहेल खान और चीनी अभिनेत्री झूझू महत्वपूर्ण किरदारों मे नजर आएगें। कबीर और सलमान इससे पहले भी बजरंगी भाईजान और एक था टाइगर जैसी फिल्में की है। तो इस पर कबीर ने कहा की सलमान की एक्टिंग इन दो फिल्मों से ज्यादा अच्छी होगी।

वार ड्रामा होगी फिल्म

यह एक वार ड्रामा फिल्म है और इसकी ज्यादातर शूटिंग लद्दाख और मनाली में हुई है। फिल्म में सलमान एक जवान की भूमिका में दिखेगें। बता दें की आज कल सलमान अली अब्बास की फिल्म टाइगर जिंदा है की शूटिंग में बिजी है। यह फिल्म 2012 में आई फिल्म एक था टाइगर की सीक्वल है। साथ ही सलमान इससे पहले अली अब्बास के साथ फिल्म सुलतान में भी काम कर चुके है।

entertainment, bollywood, entertainment, New movie, salman khan, tubelight