भारत-पाक के रिश्तों पर सलमान खान के तीखे बोल

नई दिल्ली। बॉलीवुड के सलमान खान इन दिनों अपनी मूवी ट्यूबलाइट के प्रमोशन में बिजी हैं और इसी बीच मीडिया से मिलने आए अभिनेता सलमान खान ने खूब सारी खबरें बनाई हैं। सलमान खान पहले तो इश इवेंट के लिए अपनी कंपनी बीइंग ह्यूमन की नइ ई साइकिल चला अपने घर पहुचें।

वहीं दूसरी तरफ जब दबंग खान से भारत पाक के रिश्तों पर बात की गई तो उन्होंने कहा दोनों देशों के बीच युद्ध ठीक नहीं हैं। सैनिक चाहें भारत के हो या पाकिस्तान के दोनो ही युद्ध के दौरान अपनी जान गवां देते हैं। जो लोग युद्ध करवाते हैं उन्हीं को सीमा पर भेज देना चाहिए तब उन्हें समझ में आएगा।

आपकों बता दें कि इससे पहले सलमान ऑटो की सवारी करते नजर आए सलमान अकेले नही थे इनके साथ फिल्ममेकर रमेश तोरानी भी थे दरअसल सलमान मुंबई के बान्द्रा स्थित महबूब स्टूडियो में अपनी फिल्म ट्यूबलाइट के प्रमोशन में व्यस्त थे और इंटरव्यू का बाद रमेश तोरानी के साथ पैदल महबूब स्टूडियो से अपने घर गैलेक्सी अपार्टमेंट की ओर जा रहे थे। सूत्रों की मानें तो सलमान को एक मां और बेटी की जोड़ी ने देखा सलमान ने उनका अभिवादन भी किया लेकिन इसी बीच सलमान को देख सड़क पर भीड़ मच गई इसी अफरा-तफरी के बीच सल्लू को जल्दी से ऑटोरिक्शा में बैठना पड़ा और उन्होने जल्दी ऑटो को उनके घर छोड़ने को बोला।
आपकों बता दे कि सलमान हर साल ईद पर कोई न कोई धमाल जरुर करते हैं और टयूबलाइट इसी ईद पर रिलीज हो रही हैं। इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं सलमान खान और कबीर खान की जोड़ू तीसरी बार एकसाथ काम कर रही हैं इससे पहले एस एक्टर-डायरेक्टर की जोड़ी एक था टाइगर और बंजरगी भाईजान जैसी सुपरहीट फिल्मों में साथ आ चुकी हैं।