सलमान के फैंस ने थिएटर में जलाए पटाखे, 9 लोग गिरफ्तार

मुंबई। ईद से पहले सलमान की फिल्म को लेकर की तरह की बातें सामने आ रही थी। फिल्म देखने से पहले ही लोग उसकी काफी तारीफ कर रहे थे। लेकिन सलमान खान स्टारर फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है। इसी बीच एक और बुरी खबर आई है। मुंबई में मालेगांव के एक थिएटर में फैंस ने पटाखे जला दिए। जिससे थिएटर में अफरा तफरी मच गई।

बता दें कि फिल्म के दौरान ऐसा करने से थियेटर में अफरा-तफरी मच गई। इसके बाद मोहन थियेटर के मालिक ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने 9 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और सभी को जेल भेज दिया। फिल्म के दौरान ऐसा करने से ये तो साफ हो जाता है कि चाहे फिल्म कैसा भी हो बस फिल्म में सलमान का होना जरूरी है। सलमान के होने से ही उनके फैंस फिल्म को देखने से खुद को रोक नहीं पाते और पूरे जोश के साथ फिल्म को आंनद लेकर देखते हैं।

वहीं फिल्म की कमाई की रफ्तार काफी धीमी है लेकिन सलमान के फैंस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। ईद के मौके पर भी फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं छुआ है। इससे पहले ‘बजरंगी भाईजान’ ने तीन दिन में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। लेकिन ट्यूबलाइट उसके मुकाबले कुछ भी कमाल नहीं कर पाई है।

ओपनिंग के मामले में सलमान की ‘ट्यूबलाइट’ शाहरुख की ‘रईस’ से भी पीछे रही। फिल्‍म ने अब तक 84 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है। ये फिल्म 5550 थिएटर में रिलीज हुई थी। इसके बावाजूद फिल्म ज्यादा कमाई नहीं कर पाई है। फिल्म से जिस तरह की उम्मीदें लगाई जा रही थी फिल्म में वैसा कुछ भी देखने को देखने को नहीं मिला। हालांकि फिल्‍म की कमाई का असर सलमान पर नहीं हुआ है। उन्होंने फिल्म रिलीज के बाद पार्टी की थी। साथ ही अपने दोस्तों और परिवार के साथ ईद भी सेलीब्रेट की।