ऐसी क्या हुई मजबूरी की सलमान खान को जाना पड़ा ऑटो से घर

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दबंग खान इन दिनों अपनी फिल्म ट्यूबलाइट के प्रमोशन में लगे हैं लेकिन ये क्या सलमान खान को ऐसी क्या मुसीबत आ पड़ी की उन्हें ऑटोरिक्शा से घर जाना पड़ा। सलमान खान के ऑटोरिक्शा की सवारी वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

सलमान अकेले नही थे इनके साथ फिल्ममेकर रमेश तोरानी भी थे दरअसल सलमान मुंबई के बान्द्रा स्थित महबूब स्टूडियो में अपनी फिल्म ट्यूबलाइट के प्रमोशन में व्यस्त थे और इंटरव्यू का बाद रमेश तोरानी के साथ पैदल महबूब स्टूडियो से अपने घर गैलेक्सी अपार्टमेंट की ओर जा रहे थे। सूत्रों की मानें तो सलमान को एक मां और बेटी की जोड़ी ने देखा सलमान ने उनका अभिवादन भी किया लेकिन इसी बीच सलमान को देख सड़क पर भीड़ मच गई इसी अफरा-तफरी के बीच सल्लू को जल्दी से ऑटोरिक्शा में बैठना पड़ा और उन्होने जल्दी ऑटो को उनके घर छोड़ने को बोला।

हांलाकि ये कोई पहला मौका नही हैं जब सल्लू मियां सड़को पर आम नागरिकों की तरह आए हैं इससे पहले वो अपनी साइकिल को लॉन्च करने के लिए अपने घर से महबूब स्टूडियों तक साइकिल चलाते हुए गए थे। इतना ही नहीं सलमान खान ने तो फैंस के हाय हैलों का जवाब भी दिया था।
आपकों बता दे कि सलमान हर साल ईद पर कोई न कोई धमाल जरुर करते हैं और टयूबलाइट इसी ईद पर रिलीज हो रही हैं। इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं सलमान खान और कबीर खान की जोड़ू तीसरी बार एकसाथ काम कर रही हैं इससे पहले एस एक्टर-डायरेक्टर की जोड़ी एक था टाइगर और बंजरगी भाईजान जैसी सुपरहीट फिल्मों में साथ आ चुकी हैं।