पद्मावती के समर्थन में आए सलमान, करण जौहर, जावेद अख्तर

मुंबई। फिल्म पद्मावती को लेकर विवादों में घिरे निर्देशक और निर्माता संजय लीला भंसाली जहां एक तरफ कड़ा विरोध का सामना कर रहे हैं, वहीं उनके लिए समर्थन भी बढ़ता जा रहा है। फिल्म इंडस्ट्री के अंदर काफी लोग उनके समर्थन में आगे आ रहे हैं। कल निर्देशकों की संस्था ने उनके समर्थन में प्रेस कांफ्रेंस की, तो अब सलमान खान, करण जौहर और जावेद अख्र्तर जैसी हस्तियां उनके समर्थन में आगे आई हैं।

Padmavati
Padmavati

बता दें कि भंसाली के साथ हम दिल दे चुके सनम, खामोशी द म्यूजिकल और सांवरिया में काम कर चुके सलमान खान का कहना है कि भंसाली अपनी फिल्मों में हीरोइनों को खूबसूरती से पेश करते हैं और वे इससे सहमत नहीं हैं कि वे किसी भी तरह से इतिहास के तथ्यों से छेड़छाड़ कर सकते हैं। सलमान का कहना है कि इस फिल्म को लेकर सेंसर बोर्ड के फैसले को सबको मानना चाहिए।

वहीं करण जौहर ने भंसाली के समर्थन में कहा कि ये हमारा दुर्भाग्य है कि भंसाली जैसे सक्षम और बेहतरीन निर्देशक को इस तरह के विवाद का सामना करना पड़ रहा है। जावेद अख्तर ने भंसाली की पैरवी करते हुए कहा कि इस फिल्म को काल्पनिक कहानी के तौर पर स्वीकार किया जाना चाहिए, जिसका इतिहास के साथ कोई सरोकार नहीं है। ये फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है।