ट्यूबलाइट को लेकर डरे सलमान, टेके दिए इस फिल्म के आगे घुटने

मुंबई। बॉलीवुड के सुलतान अपनी हर फिल्म को लेकर कॉनफिडेंट रहते हैं। क्योंकि उनको पता होता है कि उनकी फिल्म कुछ भी नहीं तो 200 300 करोड़ का बिजनेस तो यूं ही कर लेगी। लेकिन इस बार सलमान अपनी आने वाली फिल्म ट्यूबलाइट को लेकर बाहुबली 2 के सामने घुटने टेकते हुए नज़र आ रहे हैं। सलमान ने बाहुबली 2 के सामने इसलिए घुटने टेक दिए क्योंकि जब से फिल्म बाहुबली 2 रिलिज हुई है तभी से वो कमाई के रिकॉर्ड तोड़ रही हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सलमान का कहना है कि उनको नहीं लगता कि उनकी फिल्म सुपरहिट फिल्म बाहुबली 2 का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी। सलमान ने कहा कि बाहुबली 2 को यहां तक दर्शकों ने पहुंचाया है तभी फिल्म इतनी कमाई का आंकड़ा पार कर पाई है। हालांकि सलमान ने इस बात को भी साफ किया कि फिल्म को लेकर उन पर कोई दबाव नहीं है।

बता दें कि सलमान की फिल्म ट्यूबलाइट ईद के मौके पर रिलिज हो रही है। जिसका निर्देशन कबीर खान ने किया है। सलमान के साथ कबीर की ये तीसरी फिल्म है इससे पहले ये जोड़ी एक था टाइग और बजरंगी भाईजान जैसी फिल्मों में सात काम किया है। जो सुपरहिट साबित हुई। फिलहाल सलमान टाइगर अभी जिंदा है कि शूटिंग में व्यस्त हैं।