बस्ती वालों सलमान ने दिया इतना बड़ा तोहफा

मुंबई। इन दिनों ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही अपनी फिल्म ट्यूबलाइट के प्रमोशन में जुटे सलमान खान अपना एक और कमिटमेंट नहीं भूले। ट्यूबलाइट के प्रमोशन के बिजी शेड्यूल से समय निकालकर रविवार को सलमान ने मुंबई के गोरेगांव में फिल्मसिटी के करीब मद्रास पाड़ा नाम की एक बस्ती में रहने वालों को शौचालय का तोहफा दिया।

सलमान खान ने बिंग ह्यूमन के अपने ट्रस्ट से इस बस्ती के लोगों के लिए 20 सार्वजनिक शौचालयों का निर्माण कराया है, जिससे अब उनको खुले में जाने की, खास तौर पर वहां की महिलाओं की एक गंभीर समस्या दूर हो गई।
रविवार को सलमान खान खुद मद्रासपाड़ा आए और वहां के रहने वालों को शौचालयों का जिम्मा सौंपा। लोगों के खुले में शौच की प्रवृत्ति को रोकने के इस अभियान में सलमान खान के ट्रस्ट के साथ मुंबई महानगर पालिका और आई लव मुंबई नाम की सामाजिक संस्था ने भी सहयोग दिया।
इस मौके पर सलमान खान ने कहा कि इस अभियान को वे जारी रखेंगे और मुंबई के दूसरे इलाकों में भी इसी तरह से शौचालय बनवाएंगे। सलमान खान का टारगेट इस साल मुंबई के अलग-अलग इलाकों में 300 सार्वजनिक शौचालय बनवाने का है, जिसकी शुरुआत मद्रासपाड़ा से हुई है।