एड्स की वजह से सलमान नहीं कर रहे शादी, मेरे पास है इलाज : स्वामी ओम

मुंबई। बिग बॉस निकाले गए स्वामी ओम घर के बाहर भी बवाल काट रहे है। फिर चाहे किसी समाचार चैनल पर उनका विवाद हो या फिर सलमान खान के बारे में दिए गए बेतुके बयान क्यों ना हो। खबरों की मानें तो सलमान से चिढ़े बैठ स्वामी ओम ने सलमान पर अब ऐसा आरोप लगाया है जिसे सुनकर दबंग खान को गुस्सा आना तय है।

दरअसल स्वामी ओम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने कहा है कि सलमान को एड्स है इसीलिए वो शादी नहीं कर रहे। हालांकि उनकी शादी लंदन में हो चुकी है और एक लड़की भी है। स्वामी ओम यही नहीं रुके इसके आगे उन्होंने कहा, वो हर नवरात्रि में सैकड़ों बालिकाओं के चरण धोकर पूजा करते है। इस पानी से एड्स , कैंसर जैसी बीमारियों का इलाज होता है। और मैंने बिग बॉस वालों से भी कहा था कि मैं तुम्हारे सलमान का इलाज कर दूंगा।

हालांकि ये पहला मामला नहीं है जब ओम ने सलमान के बारे में बात कही हो बल्कि जब से वो घर से निकाले गए है तब से लगातार सलमान के खिलाफ ऐसी बातें कहे जा रहे है। कुछ दिन पहले ही बिग बॉस से बाहर आते ही कहा था कि सलमान खान को सिगरेट पीने के दौरान थप्पड़ जड़ा और उनके केस पर कमेंट करते हुए कहा कि जजों को 100 करोड़ रुपये देकर बरी हुए है।