सलमान का दिल एश्वर्या के लिए फिर धड़का, ट्रेलर देखकर कहा ‘शी इज सो ब्यूटीफुल’

मुंबई। दबंग खान सलमान खान और एश्वर्या राय बच्चन के प्यार के किस्से किसी से छिपे नहीं है लेकिन इन दोनों ने अपने रिलेशनशिप के बारे में कभी भी खुलकर नहीं कहा और न ही अपने ब्रेकअप के बारे में जिक्र किया। अब ऐसा लगता है इन दोनों के बीच सब कुछ ठीक हो रहा हैं। दरअसल, हाल ही में एश्वर्या की आने वाली फिल्म ए दिल है मुश्किल का ट्रेलर रिलीज हुआ जिसे देखकर सलमान ने कहा, शी इज सो ब्यूटीफुल।

salman aishwarya

खबरों के मुताबिक जब मीडिया ने सलमान खान से पूछा कि क्या उन्होंने ए दिल है मुश्किल का ट्रेलर देखा है? इस पर सलमान ने कहा कि वो काफी व्यस्त चल रहे हैं जिस वजह से उन्होंने अब तक इस फिल्म का ट्रेलर नहीं देखा है। लेकिन जैसे ही सलमान को मौका मिला उन्होंने इस फिल्म का ट्रेलर देखा और एश्वर्या पर कमेंट किया।

बता दें, बॉलीवुड डिरेक्टर करन जौहर ने हाल ही में मोस्ट अवेटड फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’का टीजर ट्विटर पर रिलीज किया था। इस फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा एश्वर्या राय बच्चन और अनुष्का शर्मा भी मुख्य भूमिका में है। ये फिल्म दीवाली पर रिलीज होगी। साथ ही इस फिल्म के टीजर में रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय के कुछ रोमांटिक सीन्स हैं जिन्हें लेकर बच्चन परिवार ने आपत्ति भी जताई थी।