सुशांत की इस बात पर सलमान को आया गुस्सा

मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री में प्यार, मोहब्बत, अन बन रुठने की खबरे आना आम बात है। इसी तरह खबर आ रही है कि सलमान खान सुशांत सिंह राजपूत से नाराज हो गए हैं।इस नाराजगी की वजह कोई फिल्म नहीं है बल्कि इसकी वजह सूरज पंचोली हैं।

 

दरअसल सलमान सूरज पंचोली को बहुत मानते हैं, ऐसे में कोई उन्हें कुछ कह दे तो सलमान को बर्दाश्त नहीं होता है। एक पार्टी में सुशांत सिंह राजपूत और सूरज साथ थे। पता चला कि सुशांत बार-बार सूरज से ऐसे बातें कर रहें थे जहां वो ये बताना चाह रहे थे कि इंडस्ट्री में वो उनसे ज्यादा सफल रहें हैं। सूरज ने अभी तक कोई बड़ा मुकामन हासिल नहीं किया है और सुशांत इंडस्ट्री में बहुत आगे पहुंच चुकें हैं।

सूरज सुशांत के इस व्यवहार से परेशान हो गए और सलमान को सारी बात बता दी। सलमान ने सुशांत को फोन कर समझाया कि एक ही इंडस्ट्री में रहकर इस तरह की बात करना ठीक नहीं है। सुशांत को भी एहसास हुआ कि उनसे गलती हो गई है और वो अब ऐसी गलती दोबारा नहीं करेंगे। बता दें कि सूरज की जहां अभी तक एक ही फिल्म रिलीज हुई हीरो और वो भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी। वहीं सुशांत की अब तक रिलीज सभी फिल्मों ने अच्छी कमाई की है।