राहुल गांधी पर साक्षी महाराज ने दिया विवादित बयान

उन्नाव। बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने अखिलेश यादव द्वारा प्रदेश में रोजाना नई योजनाओं का उद्घाटन किए जाने पर कटाक्ष किया। साक्षी महाराज ने कहा कि अखिलेश द्वारा लगातार योजनाओं का शुभारंभ कर रहे है लेकिन फिर भी  दोबारा सरकार नहीं बना पाएंगे। इस बार यूपी में भारी बहुमत से बीजेपी की सरकार बनने जा रही है।

sakshi-maharaj

राहुल की तुलना उल्लू से

वहीं, सांसद साक्षी महाराज ने राहुल की तुलना उल्लू से कर दी है और कहा देश में मोदी रूपी सूर्य उदय हो चूका है। जैसे सूर्य निकलता है तो उल्लू को दिखाई नहीं देता। पूरा विश्व मोदी का दीवाना हो गया है वह पप्पू है।चंडीगढ़ में पप्पू को जवाब मिल गया है। बीजेपी की 20 सीटें और कांग्रेस की चार सीट मिली है। इसी से लगता है कि कांग्रेस मुक्त भारत की शुरुआत हो चुकी ही।

अब वो तो ये भी कह सकते है की पांच सौ से प्लस आएगी पर नाइ नाइ बाल कितने सामने अ जयेंगे दो हज़ार सतरह सामने है अगर अखिलेश को इतना विस्वास होता तो समय से पहले एक्सप्रेसवे का उद्घाटन न करते मेट्रो का उद्घाटन न करते अखिलेश ने मान लिया है की उनकी बुरी हार होंगी चाहे कांग्रेस मिल जाये चाहे माया मिल जाये पर भारतीय जनता पार्टी तीन सौ पार भारी बहुमत से प्रदेश में सरकार बनाने वाली है यहां किसी की दाल नही गलने वाली जनता को पता चल गया है सपा बसपा आई चोर 2 मौसेरे भाई।