सैफीना के बेटे की फोटो फिर हुई वायरल…देखिए ऐसे दिखने लगे है तैमूर

नई दिल्ली। तैमूर आज सिर्फ एक नाम नहीं बल्कि ग्लैमर की दुनिया में एक ऐसी हस्ती बन गया है जिसकी हर कोई एक झलक पाना चाहता है। तैमूर के जन्म को करीबन 50 दिन हो चुके है लेकिन लोगों में उसकी एक झलक पाने का क्रेज अब भी वैसा का वैसा ही है।

दरअसल सैफ अली खान ने अपने वाट्सअप पर तैमूर की पिक्चर लगाई थी जिसे किसी ने इंटरनेट पर डाल दिया हालांकि नीले आंखो वाले बच्चे की इस फोटो को तैमूर बताया गया लेकिन उस वक्त ये किसी ने कन्फर्म नहीं किया था कि ये बच्चा तैमूर ही है।

कुछ समय बाद स्पॉटब्वॉयई.कॉम ने सैफ को ये मैसेज किया क्या ये तैमूर है तो सैफ ने जवाब में हां कहा। लेकिन उसके बाद सैफ ने बच्चे की तस्वीर की जगह कोई और तस्वीर लगा ली। हालांकि हाल में करीना ने लैक्मे फैशन वीक के दौरान अपने बेटे तैमूर की बात करते हुए कहा था कि रियल लाइफ में सैफ और मैं की एंड का की भूमिका निभा रहे है।

बेटे के जन्म के बाद करीना की बॉलीवुड में वापसी को लेकर चर्चाओं का दौर जारी है।अब ऐसी खबरें आ रही है कि बेबो एक टीवी चैनल के साथ अपनी नई पारी का आगाज करने जा रही हैं और चैनल ने करीना को अपना ब्रैंड अंबेसडर बनाया है जिसके जरिए वो छोटे पर्दे पर चैट शो में दिखाई देंगी।जहां तक उनकी फिल्म की बात है, तो कहा जा रहा है कि रेहा कपूर की फिल्म की शूटिंग को कुछ दिनों के लिए आगे खिसका दिया गया है, क्योंकि फिल्म की कहानी पर अभी काम जारी है। इस फिल्म में करीना और सोनम के पहली बार साथ काम करने की बात कही गई है। ये फिल्म करीना ने पिछले साल साइन की थी।