‘गुमनाम’ के रीमेक में सैफ के काम करने की चर्चा तेज

मुंबई। पुरानी फिल्मों के रीमेक के इस दौर में एक और फिल्म का नाम जुड़ने जा रहा है। 1965 में राजा नवाथे के निर्देशन में बनी फिल्म ‘गुमनाम’ का रीमेक होने की खबर है।

सैफ अली के नामर्चा सबसे ज्यादा है। इसकीकी चइस रीमेक में मनोज कुमार वाले रोल के लिए सैफ अली खान, अभिषेक बच्चन, सुशांत सिंह और आर माधवन में से किसी एक को चुना जाएगा। इन चारों में  वजह ये भी बताई जा रही है कि इस रीमेक के निर्देशन की कमान संभाल रहे ई. निवास के साथ सैफ अली खान पहले भी काम कर चुके हैं।

ई. निवास द्वारा बनाई गई फिल्म ‘लव के लिए कुछ भी करेगा’ में टिंवकल खन्ना, आफताब शिवदासानी, फरदीन खान और जॉनी लीवर के साथ सैफ अली भी थे। ई. निवास ने इस बात के संकेत दिए हैं कि उन्होंने इस रीमेक को लेकर सैफ से चर्चा की है।

अपने जमाने के मशहूर लेखक अगाथे क्रिस्टिन द्वारा लिखे गए नॉवेल ‘एंड दैन देयर वर नन’ पर आधारित इस म्यूजिकल सस्पेंस थ्रिलर फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर बड़ी कामयाबी मिली थी और इसकी मुख्य भूमिकाओं में मनोज कुमार के साथ-साथ नंदा, हेलन, प्राण, मदन पुरी और महमूद की प्रमुख भूमिकाएं थीं। फिल्म में शंकर-जयकिशन की जोड़ी द्वारा दिया गया संगीत सुपर हिट रहा था।