बड़े पर्दे पर धमाका करने के लिए तैयार हैं सैफ अली खान

मुंबई। लंबे समय के बाद सैफ अली खान पर्दे पर वापसी करने जा रहे है। सैफ अली खान की नई फिल्म बाजार का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। निर्माता निखिल आडवाणी की कंपनी में बनने जा रही। इस फिल्म में सैफ अली खान के रोल को लेकर अब तक कोई बात सामने नहीं आई है लेकिन सूत्रों का कहना है कि इस फिल्म में सैफ अली खान मुंबई स्टाक एक्सचेंज के एक ब्रोकर का रोल अदा करते हुए नजर आएंगे।

इस फिल्म का निर्देशन गौरव के चावला कर रहे हैं, जिनकी बतौर निर्देशक ये पहली फिल्म होगी। वे निखिल की टीम में उनके सहायक के तौर पर काम कर चुके हैं। सैफ अली के अलावा फिल्म में स्व. कलाकार विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा को बतौर हीरो लांच किया जाएगा।

रोहन मेहरा लांचिंग से पहले अनुपम खेर के एक्टिंग स्कूल से कोर्स कर चुके हैं और संजय लीला भंसाली के सहायक रहे हैं। इस फिल्म में रोहन के साथ हीरोइन का नाम तय नहीं है। कुछ दिनों पहले इस रोल के लिए दंगल गर्ल फातिमा सना शेख का नाम सुना गया था, लेकिन अब इस फिल्म से जुड़े सूत्र बता रहे हैं कि इसमें रोहन के साथ एक नई नायिका को मौका दिया जाएगा।

कयास लगाए जा रहे हैं कि ये फिल्म इसी साल दिसंबर में आएगी। बता दें कि कुछ दिनों पहले बॉक्स ऑफिस पर सैफ अली खान की फिल्म रंगून ढ़ेर हो गई थी।